ललितपुर: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, 32 घायल

जानकारी के मुताबिक दीपावली पर्व के दौरान बुन्देलखण्ड के परंपरा नृत्य करने वाले मौनी श्रद्धालु ओरछा धाम में राजा राम सरकार के दर्शन करने के बाद पिकप में सवार होकर लौट रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 6:36 AM IST
ललितपुर: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, 32 घायल
झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 6:36 AM IST
ललितपुर में गुरुवार देर शाम श्रद्धालुओं से भरी पिकप पलटने से मौके पर ही 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 32 से अधिक मौनी श्रद्धालु घायल हुए है. मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सीएससी तालबेहट में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टरों ने लगभग एक दर्जन लोगों की हालत ज्यादा खराब होने के चलते झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक दीपावली पर्व के दौरान बुन्देलखण्ड के परंपरा नृत्य करने वाले मौनी श्रद्धालु ओरछा धाम में राजा राम सरकार के दर्शन करने के बाद पिकप में सवार होकर लौट रहे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं की पिकप गाय को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 32 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक दर्जन लोगों की हालत ज्यादा खराब होने के चलते झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है.

सीएचसी में भर्ती घायल


अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने बताया कि घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से एक डॉक्टरों का पैनल बनाकर सीएससी तालबेहट रवाना किया गया है. जिससे घायलों का बेहतर इलाज किया जा सके. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: 3 साल की बच्ची के मुंह में रखकर फोड़ दिया सुतली बम, आरोपी फरार

मुलायम ने सपरिवार शिवपाल के घर मनाई दिवाली, नहीं पहुंचा अखिलेश परिवार
Loading...
वाराणसी दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा मुखिया अखिलेश यादव

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर