ललितपुर में 4 शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि स्वात और बार थाने की संयुक्त टीम ने बुधवार को बांसी कस्बे के नजदीक से अंतरराज्यीय शराब तस्करी में संलिप्त मानवेंद्र सिंह यादव, श्यामू, सुनील और हिम्मत सिंह को गिरफ्तार किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 1:27 PM IST
ललितपुर में 4 शराब तस्कर गिरफ्तार
ललितपुर में 4 शराब तस्कर गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 1:27 PM IST
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले की स्वात टीम और बार थाने की पुलिस ने बुधवार को 4 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. ये तस्कर अंतरराज्यीय शराब तस्करी में संलिप्त थे. पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने गुरुवार को बताया कि बीते 16 अगस्त को बार थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलवारा गांव के पास से हरियाणा में निर्मित 320 पेटी अवैध शराब बरामद की थी, लेकिन मौके का फायदा उठाकर इस कारोबार से जुड़े बदमाश फरार होने में सफल हो गए. इन्हें पकड़ने के लिए स्वात टीम और बार थाने की पुलिस को लगाया गया था.

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पिकअप गाड़ी के नंबर प्लेट के आधार पर दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से बुधवार को बांसी कस्बे के नजदीक से अंतरराज्यीय शराब तस्करी में संलिप्त मानवेंद्र सिंह यादव, श्यामू, सुनील और हिम्मत सिंह को गिरफ्तार किया है. शेष तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - 

यूपी विधानसभा में अटल बिहारी वाजपेयी को दी गई श्रद्धांजलि, सदन सोमवार तक स्थगित



राजघाट बांध से छोड़ा गया 1 लाख 56 हजार क्यूसेक पानी, पुल से UP-MP में आवागमन ठप


अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश को हर चौराहे पर रिसीव करेंगे योगी के मंत्री


भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ऑडिशन इस तस्वीर ने करवाया क्लियर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर