झांसी: प्रमाणपत्र बनवाने गई युवती से प्राइवेट स्कूल में टीचर सहित 2 ने किया गैंगरेप, दोनों गिरफ्तार

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

झांसी (Jhansi) के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि शिकायत पर फौरन एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अभी तक दो आरोपियों के शामिल होने की जानकारी मिली है, दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 1:18 PM IST
  • Share this:
झांसी. बुंदेलखंड (Bundelkhand) के झांसी पॉलीटेक्निक रेप कांड (Jhansi Polytechnic Rape Case) को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर ऐसा ही प्रकरण सामने आया है. झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र (Mauranipur Police Station) में स्थित प्राइवेट स्कूल में अध्यापक समेत 2 लोगों ने एक युवती से गैंगरेप (Gangrape) किया. युवती ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत एक गांव के निवासी ग्रामीण का आरोप है कि विगत शाम (14 सितंबर) उसकी 18 वर्षीय बेटी प्रमाण पत्र बनवाने के लिए गांव के एक प्राइवेट स्कूल गई थी. यहां स्कूल में मौजूद अध्यापक समेत 2 लोगों ने उसे कमरे में बुलाया. उनके इरादों से बेखबर होकर वह कमरे में अंदर चली गई. दोनों कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. घर आकर उसने परिजनों को इसके बारे में अवगत कराया. जिसकी शिकायत लेकर वह थाने पहुंचा. जहां उसने शिकायत करते हुए पुलिस को हकीकत से अवगत कराया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी नरेंद्र उफॅ सोनू और सक्षम सूरौठिया निवासी मऊरानीपुर को गिरफ्तार कर लिया है.

एफआईआर दर्ज कर दो आरोपी गिरफ्तार किए गए: एसएसपी
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव में एक युवक की प्राइमरी पाठशाला है, वह बहला-फुसलाकर युवती को पाठशाला में ले गया. यहां एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया है. एसएसपी ने कहा कि शिकायत पर फौरन एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अभी तक दो आरोपियों के शामिल होने की जानकारी मिली है, दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया है. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज