झांसीः शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर छात्रा को बीच में छोड़ना पड़ा स्कूल

स्कूल छोड़कर घर बैठी छात्रा एक बेहतरीन हॉकी खिलाड़ी बताई जाती है. आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते छात्रा को शोहदों के डर से घर बैठना पड़ा है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 10:42 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 10:42 PM IST
झांसी जिले में शोदहों की छेड़खानी से परेशान होकर एक होनहार छात्रा द्वारा स्कूल छोड़ने का मामला सामने आया है. स्कूल छोड़कर घर बैठी छात्रा एक बेहतरीन हॉकी खिलाड़ी बताई जाती है. आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते छात्रा को शोहदों के डर से घर बैठना पड़ा है.

यह भी पढ़ें-दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़, महिलाओं के संग की बदसलूकी

रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित छात्रा का मोहल्ले के दबंग शोहदों ने जीना मुहाल कर रखा था और आए दिन उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतों को अंजाम देते थे, जिससे छात्रा का घर से निकलना मुश्किल हो गया था. छात्रा के मुताबिक उसने कई बार मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने शोदहों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

यह भी पढ़ें-स्लीपर से एसी कोच में लाकर छेड़खानी करने लगा रेलवे अधिकारी, महिला ने की पिटाई

बताया जाता है पुलिस से मदद नहीं मिलने निराश होकर पीड़ित छात्रा और उनके परिजनों को शोहदों के आगे घुटने टेकना पड़ा. छात्रा के परिजनों के मुताबिक पुलिस में शिकायत के बाद दबंगों ने उनके घर में घुसकर छात्रा पर तेजाब से फेंकने की धमकी दी, जिसके बाद उनकी बेटी ने घर से बाहर निकलना और स्कूल जाना छोड़कर घर पर बैठने को मजबूर है.

(रिपोर्ट-अश्विनी, झांसी)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर