• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की छात्रा ने लगाया रैगिंग का आरोप, वीडियो वायरल कर दी आत्महत्या की धमकी

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की छात्रा ने लगाया रैगिंग का आरोप, वीडियो वायरल कर दी आत्महत्या की धमकी

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने कई गंभीर लगाए हैं.

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने कई गंभीर लगाए हैं.

उत्तर प्रदेश के झांसी में बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी (Bundelkhand University) की एक छात्रा ने रैगिंग के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने चुप्पी साधी हुई है. उधर एसएसपी ने जांच सीओ सिटी को सौप दी है.

  • Share this:
झांसी. बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी (Bundelkhand University) की एक छात्रा ने रैगिंग के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उसने यूनिवर्सिटी में आपत्तिजनक मैसेज, मानसिक प्रताड़ना, मारपीट, उसका सामान फेंकने के गंभीर आरोप लगाए हैं और इससे मजबूर होकर आत्महत्या करने का वीडियो वायरल कर दिया है. मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने चुप्पी साधी हुई है.

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा ने कई आरोप लगाए हैं. उसने कहा है कि यूनिवर्सिटी में छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज किए गए. छात्रा को पागल कहकर पुकारा जाता है. छात्रा ने हॉस्टल में रहने वाली सीनियरों पर रैगिंग करने और इस दौरान मारपीट का आरोप लगाया है. उसने यूनिवर्सिटी प्रशासन पर भी आरोप लगाया है कि बीमार होने के बावजूद आधी रात में हॉस्टल से उसे निकाल दिया गया और समान बाहर फेंक दिया. पीड़ित छात्रा ने तहसील दिवस में यूनिवर्सिटी प्रशासन की लिखित शिकायत की, साथ ही छात्रा ने मजबूरन आत्महत्या करने का वीडियो भी वायरल कर दिया है. उधर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्रा के आरोपों पर चुप्पी साधी हुई है.

उधर इस मामले में एसएसपी ने जांच सीओ सिटी को सौप दी है. सीओ सिटी जितेंद्र परिहार इसकी जांच कर रहे हैं. वहीं विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज परमिंदर ने बताया कि मामले में लड़की को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि बीमारी के चलते छात्रा के पेपर छूट गए थे. यूनिवर्सिटी में दोबारा पेपर देने का प्रावधान नहीं है. जबकि छात्रा दोबारा पेपर दिलाने पर अड़ी हुई थी. अभी तक मामले की जांच हो रही है, कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी पर अयोध्या में हाथापाई

आजम मामले में 'कमजोर' पड़े अखिलेश तो मुलायम ने संभाला मोर्चा

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज