Home /News /uttar-pradesh /

बिग बॉस के घर मुंबई जाने के लिए निकला ये युवक पहुंचा सीधा जेल, जानें पूरा मामला

बिग बॉस के घर मुंबई जाने के लिए निकला ये युवक पहुंचा सीधा जेल, जानें पूरा मामला

झांसी: बिग बॉस के घर मुंबई जाने के लिए निकला झांसी का युवक रेप के आरोप में जेल पहुंच गया.  (सांकेतिक फोटो).

झांसी: बिग बॉस के घर मुंबई जाने के लिए निकला झांसी का युवक रेप के आरोप में जेल पहुंच गया. (सांकेतिक फोटो).

झांसी के रहने वाले एक युवक का बिग बॉस में जाने का सपना टूट गया. वह टीवी शो बिग बॉस के लिए ऑडिशन देने जा रहा था. तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया. आगरा की युवती ने उस पर रेप का आरोप लगाया है.

झांसी. झांसी (Jhansi) के रहने वाले एक युवक का बिग बॉस (Big Boss) में जाने का सपना टूट गया. वह टीवी शो बिग बॉस के लिए ऑडिशन (Audition) देने जा रहा था. खुद को बिग बॉस में साबित कर सुनहरा भविष्य बनाने की उम्मीदों को पंख लगने ही वाले थे. ऑडिशन के लिए युवक के पास मुम्बई से बुलावा भी आ गया, लेकिन यहां उसकी किस्मत ने झटका दे दिया. उसे भनक तक नहीं लगी कि पुलिस उसे सलाखों के पीछे भेजने के लिए पीछा कर रही है. पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्त में ले लिया. अब वह सलाखों के पीछे है.

युवती से दुष्कर्म के आरोप में हुई गिरफ्तारी

बताया गया है कि सीपरी बाजार के दीनदयाल नगर निवासी युवक हिमांशु को गाने का शौक है. एक-दो साल से वह मुम्बई में रहकर काम कर रहा था. दो साल पहले आगरा की युवती से उसकी फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई थी. युवती ने झांसी आकर उससे मुलाकात भी की थी. दोनों के बीच सम्बंध बन गए. युवती से किसी बात को लेकर धीरे धीरे रिश्ते खराब हुए तो उसने हिमांशु पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया. हिमांशु को इसका पता नहीं चला. वह अपने काम में व्यस्त रहा. इसी बीच सीपरी बाजार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बिग बॉस में जाने की हसरत नहीं हो पाई पूरी

हिमांशु ने बताया कि उसकी इच्छा बिग बॉस शो में जाने की थी. ऑडिशन के लिए अपॉइंटमेंट भी मिल गया था. उसे रात को ही मुंबई जाना था, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया. उसने खुद को निर्दोष बताया है. फिलहाल इस बाबत एसएसपी का कहना है कि गिरफ्तार युवक की महिला मित्र ने आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था. दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेज दिया है.

Tags: Agra news, Big Boss, Big Boss Audition, Big Boss Mumbai, Himanshu, Jhansi news, Jhansi Police, Rape Case, उत्तर प्रदेश, झांसी, बिग बॉस

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर