लाइव टीवी

VIDEO: रंगदारी नहीं मिला तो बंधक बनाकर युवक की पीटा, वीडियो वारयल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 29, 2018, 1:15 PM IST

आरोप है एक हजार रुपए की रंगदारी नहीं देने से दंबगों ने पीड़ित युवक को एक कमरे में बंधक बना लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की और जब सूचना पाकर पुलिस युवक को बचाने पहुंची तो बेखौफ दबंगों ने गोलीबारी करते हुए मौके से आसानी से फरार हो गए

  • Share this:
झांसी जिले में सोमवार को दबंगों द्वारा रंगदारी नहीं मिलने पर एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. दबंगों की पिटाई से गंभीर रुप से घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजन बनी हुई है.

हालांकि वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी दबंग हावी रहे और उन्होंने युवक को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर भी गोली चला दी, जिससे आसपास खड़े दो दर्जन से अधिक ग्रामीण भी घायल हो गए. किसी ने वारदात का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिससे अब पुलिस की किरकिरी हो रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के थाने लहचूरा क्षेत्र के अक्सेव गांव का निवासी है. आरोप है एक हजार रुपए की रंगदारी नहीं देने से दंबगों ने पीड़ित युवक को एक कमरे में बंधक बना लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की और जब सूचना पाकर पुलिस युवक को बचाने पहुंची तो  बेखौफ दबंगों ने गोलीबारी करते हुए मौके से आसानी से फरार हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2018, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर