Home /News /uttar-pradesh /

लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

जानकारी के मुताबिक, मामला झांसी के मोंठ थाना इलाके का है. मोंठ थाना पुलिस को गश्त के दौरान पता चला कि हाइवे पर एक लावारिस गाड़ी खड़ी है. पुलिस ने जब उक्त गाड़ी की जंच- पड़जाल शुरू की तो उसके होश उड़ गए.

    उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में में विस्फोटक सामग्री से भरी एक पिकअप गाड़ी बरामद की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. विस्फोटक सामग्री किसके द्वारा कहां पर भेजा जा रहा था अभी तक इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. अपराधियों तक पहुंचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला झांसी के मोंठ थाना इलाके का है. मोंठ थाना पुलिस को गश्त के दौरान पता चला कि हाइवे पर एक लावारिस गाड़ी खड़ी है. पुलिस ने जब उक्त गाड़ी की जंच- पड़जाल शुरू की तो उसके होश उड़ गए. चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री को जब्त किया गया. पुलिस ने गाड़ी से करीब 800 जिलेटिन रॉडें और 400 डेटोनेटर्स और 100 किलोग्राम अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया .

    इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री कहां जा रही थी इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जानकारी लगाने में जुटी है. इस विस्फोटक को ले जाने वाले अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि कि उक्त गाड़ी उरई से झांसी की ओर जा रही थी. वहीं, एसएसपी ओपी सिंह का कहना है कि शायद पुलिस के डर से अपराधी विस्फोटक लदी गाड़ी को हाइवे पर छोड़कर फरार हो गए हैं.

    रिपोर्ट- अश्विनी

    ये भी पढ़ें- 

    बहराइच SP ने 24 घंटे में खोई बेटी से मिलाकर पिता से किया वादा निभाया

    राम मंदिर पर PM मोदी के बयान का इकबाल अंसारी ने किया स्वागत

    आपके शहर से (झांसी)

    Tags: Jhansi news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर