Home /News /uttar-pradesh /

पति ने पेट्रोल डालकर पहले पत्नी को जलाया, फिर खुद भी लगा ली आग

पति ने पेट्रोल डालकर पहले पत्नी को जलाया, फिर खुद भी लगा ली आग

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर0

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर0

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जिले में एक युवक ने पेट्रोल (Petrol) डालकर पहले अपनी पत्नी को जलाया और फिर खुद भी आग लगा ली.

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में एक युवक ने पेट्रोल (Petrol)  डालकर पहले अपनी पत्नी को जलाया और फिर खुद भी आग लगा ली. दोनों की हालत गम्भीर है. पत्नी को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है, जबकि पति का जिला अस्पताल में ही उपचार किया जा रहा है. सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी 21 वर्षीय कीर्ति राजपूत का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व शहर के ही मोहल्ला नेहरू नगर निवासी 24 वर्षीय दीपक राजपूत के साथ हुआ था. कीर्ति के मायके वालों के अनुसार शादी के कुछ दिनों बाद से ही दीपक अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा था.

शिकायत के मुताबिक करीब 4 माह पहले मायके वाले कीर्ति को अपने घर ले आए थे. तभी से कीर्ति ससुराल नहीं गई. बीते गुरुवार की देर शाम दीपक अपनी पत्नी के मायके गोविंद नगर आया. कीर्ति ने उसे चाय, नाश्ता कराया. कुछ देर बाद उसने पत्नी से कहा कि उसे जरूरी बात करनी है. वह उसे एक कमरे में ले गया.

बंद कमरे में वारदात
अंदर से दरवाजा बंद कर उसने अपने साथ छिपाकर लाए पेट्रोल को पहले अपनी पत्नी के ऊपर डाला और बाद में खुद के ऊपर भी छिड़क कर आग लगा ली. कमरे से शोर-शराबा और आग की लपटें उठती देख परिजन और मोहल्लेवासी एकत्रित हो गए और उन्होंने दरवाजा तोड़कर पति-पत्नी को कमरे से बाहर निकालकर किसी तरह आग बुझाई. पति-पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पत्नी की हालत गम्भीर देखते हुए उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार वालों से बातचीत के बाद जांच में जुट गई है.

Tags: Big crime, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर