Home /News /uttar-pradesh /

यूपी में योगी सरकार के इशारे पर हो रहा अवैध खनन : सपा सांसद

यूपी में योगी सरकार के इशारे पर हो रहा अवैध खनन : सपा सांसद

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव

सपा से राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव ने झांसी जिले में हो रहे अवैध खनन के लिए भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

    समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद चंद्रपाल यादव ने झांसी जिले में हो रहे अवैध खनन के लिए भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अवैध खनन सत्ताधारी दल के इशारे पर चल रहा है.

    उन्होंने शनिवार को झांसी में कहा, "कल तक सपा सत्ता में थी और भाजपा विपक्ष में, आज भाजपा सत्ता में और सपा विपक्ष में. जो आरोप भाजपा विपक्ष में रहकर सपा सरकार पर लगाती थी, अब वही आरोप योगी सरकार पर लग रहे हैं. प्रदेश में अवैध खनन सत्ताधारी दल के इशारे पर चल रहा है. इस बीच सभी मानकों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और अधिकारी कार्रवाई करने में अपने को असमर्थ पा रहे हैं."

    चंद्रपाल ने कहा, "योगी सरकार जब सत्ता में आई थी, तो खनन पर रोक लगाई थी. इसके बाद घाटों का पट्टा कर छह माह के लिए अधिकृत किया गया. पट्टा आवंटन होते ही उस पर सत्ताधारी दल के लोग हावी हो गए. उनके संरक्षण में वैध ही नहीं, अवैध खनन तेजी से शुरू हो गया. जहां पट्टा नहीं हुआ, वहां से भी सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा अवैध खनन कराया जा रहा है."

    उन्होंने कहा कि भाजपा पूर्व में खनन पर खूब हल्ला मचाती थी. आज भाजपा के शासन में भाजपाई खुलेआम अवैध खनन करा रहे हैं और मुख्यमंत्री कानून का राज स्थापित करने की बात कर रहे हैं.

    आपके शहर से (झांसी)

    झांसी
    झांसी

    Tags: Samajwadi party, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर