8 साल की मासूम से नहीं हुआ था रेप, पिता ही है हत्यारा: यूपी पुलिस

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ ही नहीं था. और उस बच्ची की जान लेने वाला कोई और नहीं उसका पिता ही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 3:24 PM IST
8 साल की मासूम से नहीं हुआ था रेप, पिता ही है हत्यारा: यूपी पुलिस
इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ ही नहीं था. ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 3:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में 8 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ ही नहीं था. और उस बच्ची की जान लेने वाला कोई और नहीं उसका पिता ही है. बात नहीं मानने पर पिता ने बच्ची की हत्या कर दी है. पुलिसे हत्यारे पिता समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जालौन के कुथोन्द की है.
ये है मामला



जालौन जिले की कुथौन्द में करीब 6 दिन पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की खबर प्रकाश में आई थी. मामला 8 साल की मासूम से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तेजी से जांच की है. पुलिस ने पहले भी शक जताया था कि इस घटना के पीछे कोई नजदीकी रिश्तेदार हो सकता है. लेकिन एसपी स्वामी प्रसाद ने कहा था कि फॉरेंसिक रिपोर्ट की जांच न आने की वजह से कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है.
अलीगढ़ कांड में यूपी में विवाद

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाओं में तेजी आई है. अलीगढ़ की घटना को लेकर यूपी काफी सियासी बवाल मचा है. विपक्षी नेताओं ने राज्य की योगी सरकार को मजबूती से घेरा है. बीएसपी सुप्रीमो से लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अलीगढ़ में हुई घटना पर रोष जाहिर करते हुए राज्य सरकार को घेरा है.

ये भी पढ़ें:

शिवपाल ने SP में विलय की अटकलों को किया खारिज, अकेले सरकार बनाने का दावा
Loading...

अलीगढ़ में महिला BDC को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...