लाइव टीवी

जालौन: बुजुर्ग SI ने बस में छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों की जमकर धुनाई

आईएएनएस
Updated: February 27, 2018, 8:03 PM IST
जालौन: बुजुर्ग SI ने बस में छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों की जमकर धुनाई
Demo Pic

एसपी ने कहा कि एसआई कुछ माह में ही सेवानिवृत्त (रिटायर) होने वाला है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में परीक्षा देकर बस से जा रही एक छात्रा के साथ एक बुजुर्ग पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) द्वारा छेड़छाड़ किए जाने पर उसकी पिटाई का मामला सामने आया है. एसआई ने छात्रा के परिजनों से माफी मांगकर समझौता कर लिया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने हालांकि इस मामले में खुलकर बचाव करते हुए कहा कि एसआई की तबीयत खराब थी. इसलिए वह गलती से छात्रा की तरफ लुढ़क गया था. पीड़ित छात्रा के अनुसार, वह सोमवार को परीक्षा देकर बस से अपने घर जा रही थी. वह एसआई के बगल वाली सीट पर बैठ गई थी. पूरी यात्रा के दौरान एसआई उसके साथ गलत हरकत करता रहा. बस स्टैंड में उसने फोन पर अपने परिजनों को सूचित किया. वहां पहुंची छात्रा की मौसी ने एसआई की जमकर धुनाई की. लोगों ने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो भी बनाया है.

इस संबंध में जब जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह से पूछा गया तो वह खुलकर एसआई के बचाव में उतर आए. उन्होंने कहा कि एसआई ललितपुर जिले में डायल 100 में तैनात है. वह बीमार चल रहा है, इसलिए बस में छात्रा की तरफ लुढ़क गया था. एसपी ने कहा कि एसआई कुछ माह में ही सेवानिवृत्त (रिटायर) होने वाला है. उसने छात्रा और उनके परिजनों से माफी मांग ली है और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2018, 8:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...