लाइव टीवी

जालौन: चारा घोटाले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज के घर लाखों की चोरी

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 2:20 PM IST
जालौन: चारा घोटाले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज के घर लाखों की चोरी
सीबीआई के जज शिवपाल सिंह के जालौन स्थित घर पर चोरी

बुधवार देर रात चोरों ने 1 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 40हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में सजा सुनाने वाले सीबीआई जज शिवपाल सिंह के जालौन स्थित पुस्तैनी घर में लाखों की चोरी हुई है. बुधवार देर रात चोरों ने 1 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 40हजार रुपये नकद पर हाथ साफ कर दिया. फिलहाल पुलिस मौके पर तफ्तीश में जुटी है.
बता दें शिवपाल सिंह का घर कोतवाली जालौन के ग्राम शेखपुर खुर्द में स्थित है.

मामला कोतवाली जालौन के शेखपुर खुर्द गाव का है जो झारखंड के सीबीआई कोर्ट के न्यायाधीश शिवपाल सिंह का पैतृक गांव है. इस गांव में उनके भाई रहते हैं. बुधवार की रात न्यायाधीश के भाई सुरेंद्र पाल अपने घर के अन्य लोगो के साथ छत पर सो रहे थे. गुरुवार की सुबह जब वे लोग नीचे आए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने ग्रामीणों और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

जालौन: बलि चढ़ाने के लिए तांत्रिक बाप-बेटे की थी ढाई साल के मासूम की हत्या

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी. जज के घर हुई चोरी की खबर पाकर सीओ, एसडीएम और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा.

टॉयलेट ना होने के चलते युवती ने छोड़ा ससुराल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

न्यायाधीश शिवपाल सिंह के भाई सुरेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि चोरों ने 40,000 रुपये नकद के साथ ही 1 लाख रुपये के सोने व चांदी के जेवरात पर भी हाथ साफ किया है.
Loading...

(इनपुट: प्रशांत बनर्जी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2018, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...