जालौन: रेप के बाद नाबालिग की बेरहमी से हत्या, दोनों आंखें भी फोड़ी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2019, 8:54 AM IST
जालौन: रेप के बाद नाबालिग की बेरहमी से हत्या, दोनों आंखें भी फोड़ी
झाड़ियों में मिला नाबालिग का शव

मामले में पुलिस (Police) ने एक पड़ोसी को गिरफ्तार कर धारा 302 और 363 के तहत केस दर्ज किया है.

  • Share this:
जालौन जनपद (Jalaun) में एक 14 वर्षीय लड़की का शव (Minor Girl Murder) झाड़ियों में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या की गई है. मृतका के कपडे फाटे हुए थे और उसकी आंखें भी बाहर निकाल ली गई थी. मामले में पुलिस (Police) ने एक पड़ोसी को गिरफ्तार कर धारा 302 और 363 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अगर रेप की पुष्टि होती है तो संबंधित धारा जोड़ी जाएगी.

शनिवार शाम को घर से शौच के लिए निकली अता निवासी पीड़िता जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. रविवार सुबह उसका शव झाड़ियों में मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया. लड़की के कपडे फटे हुए थे साथ ही उसकी आंखें भी फोड़ दी गई थी. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या की आशंका लग रही है.

उधर घटना की सूचना पर डीआईजी रेंज झांसी सुभाष सिंह बघेल भी एसपी अवधेश सिंह के साथ घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने बताया कि मामले में एक रंजित अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है. लड़की के घरवालों की तरफ से दी गई तहरीर पर केस दराज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोप पर पहले से ही एक रेप का मामला दर्ज है. उसके ऊपर अपने एक नाबालिग रिश्तेदार के साथ भी छेड़छाड़ का आरोप है. हमें भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: प्रदीप त्रिपाठी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...