Viral VIDEO: जालौन में छेड़खानी करना शोहदे को पड़ा भारी, लड़की ने 55 सेकेंड में जड़ दिए 55 चप्पल

जालौन में बिटिया ने शोहदे को सिखाया सबक
जालौन में बिटिया ने शोहदे को सिखाया सबक

घटना एक महीने पहले की बताई जा रही है. 25 अगस्त को कदौरा थाना क्षेत्र के क़स्बा कदौरा में लड़की और युवक में विवाद हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
जालौन. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) जिले में इन दिनों एक शोहदे की पिटाई का वीडियो (Video) सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक लड़की शोहदे को बीच सड़क पर चप्पलों से पीटती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि लड़का पिछले कई दिनों से लड़की को छेड़ रहा था. इसके बाद लड़की ने अपने पिता के साथ शोहदे को सबक सिखाया. लड़की ने 55 सेकेंड में शोहदे को 55 बार चप्पलों की बरसात कर डाली. इतना ही नहीं लड़की के पिता ने भी शोहदे को अच्छा सबक सिखाया. इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

घटना एक महीने पहले की बताई जा रही है. 25 अगस्त को कदौरा थाना क्षेत्र के क़स्बा कदौरा में लड़की और युवक में विवाद हुआ था. एसपी जालौन यशवीर सिंह ने बताया कि एक महीने पहले यह घटना हुई थी. लड़की अपने रिश्तेदारी में आई हुई थी, जहां उसका एक लड़के से विवाद हुआ. जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई और अब यही वीडियो वायरल हो रहा है.





जांच के आदेश
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इस मामले में लड़की की तरफ से थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है कि दोनों के बीच समझौता हो गया है और वह किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं चाहती है. एसपी ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद अब संज्ञान भी लिया गया है. क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया गया है कि मामले की जांच की जाए और अगर कोई मामला बनता है तो कानूनी कार्रवाई की जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज