Home /News /uttar-pradesh /

साहब के आगे 'बेइज्जत' हो गए दारोगा जी, नहीं खोल पाए पिस्टल! देखें Video

साहब के आगे 'बेइज्जत' हो गए दारोगा जी, नहीं खोल पाए पिस्टल! देखें Video

Jalaun Viral News: जालौन में एसपी के सामने पिस्टल खोलकर दिखाने में नाकाम रहे कोतवाली के सीनियर दारोगा. आप भी देखिए Video.

Jalaun Viral News: जालौन में एसपी के सामने पिस्टल खोलकर दिखाने में नाकाम रहे कोतवाली के सीनियर दारोगा. आप भी देखिए Video.

Jalaun Viral News: जालौन कोतवाली थाने का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस कप्तान ने जब वहां तैनात सीनियर सबइंस्पेक्टर से पिस्टल खोलकर दिखाने को कहा, तो दारोगा जी की भद पिट गई. एसपी ने एसएसआई को दूसरी पिस्टल भी आजमाने को दी, लेकिन उसे खोलने में भी दारोगा नाकाम रहे. इस पर कप्तान ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई. दारोगा के पिस्टल न खोल पाने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन में तैनात यूपी पुलिस के एक दारोगा जी की उस वक्त ‘फुल बेइज्जती’ हो गई, जब वे जिले के कप्तान के सामने पिस्टल खोलकर नहीं दिखा सके. जालौन के एसपी दरअसल मालखाने और हथियार रखने वाली जगहों का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसके मद्देनजर मौके पर थाने का पूरा अमला मौजूद था. इसी दौरान एसपी रवि कुमार ने कोतवाली के सीनियर सबइंस्पेक्टर दिलीप मिश्रा से पिस्टल (Pistol) खोलने के लिए कहा. काफी कोशिश के बाद भी एसएसआई पिस्टल नहीं खोल सके. इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए काम करने का तरीका सुधारने का निर्देश दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल शुक्रवार को एसपी रवि कुमार जालौन कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने हवालात, ऑफिस, रिकॉर्ड रूम और मालखाने का निरीक्षण किया. साथ ही वहां रखे हथियारों की स्थिति का भी जायजा लिया. इसी दौरान एसपी ने जालौन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दिलीप मिश्रा से पिस्टल खोलने के लिए कहा तो उन्होंने पिस्टल उठाकर उसे खोलने का प्रयास किया. बड़ी देर तक वो पिस्टल को खोलने में लगे रहे, लेकिन उनसे पिस्टल नहीं खुली.

एसपी ने उन्हें दूसरी पिस्टल खोलने के लिए भी कहा उसको भी वो नहीं खोल सके. जिससे एसपी ने एसएसआई को फटकार लगाई. पिस्टल न खोले जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस की किरकिरी शुरू हो गई है. फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में चर्चाओं का दौर जारी है. लोग थाने के मालखाने में रखे पिस्टल और अन्य हथियारों की गुणवत्ता व रखरखाव में लापरवाही की बातें कर रहे हैं.

Tags: Jalaun news, Jalaun police, Latest viral video, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर