झांसीः ध्वजारोहण के बाद ग्राम प्रधान पति को नहीं मिली अच्छी मिठाई तो शिक्षक को पीटा

ध्वजारोहण के पश्चात बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे. इसी दौरान अतिथियों के लिए आए मिष्ठान को देखकर भड़के ग्राम प्रधान के पति ने शिक्षक के साथ गाली-गलौज कर दी तथा उत्तेजित होते हुए अपने साथियों के साथ शिक्षक से मारपीट कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 3:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 3:48 PM IST
झांसी के एक विद्यालय में बुधवार को चल रहे ध्वजारोहण कार्यक्रम में अच्छी मिठाई न मिलने और ठीक से स्वागत न होने पर ग्राम प्रधान भड़क उठे. भड़के ग्राम प्रधान ने विद्यालय के शिक्षक के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी. घटना की सूचना मिलते ही सभी शिक्षक संघ ने आरोपी प्रधान के खिलाफ पुलिस क्षेत्राधिकारी से कार्रवाई करने की मांग की.

जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचमपुरा के सरकारी विद्यालय में तैनात राघवेंद्र सिंह निरंजन पुत्र जगदीश सहाय ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिए पत्र में बताया कि 15 अगस्त को सुबह के समय ग्राम प्रधान के पति द्वारा विद्यालय में ध्वजारोहण किया गया.

ध्वजारोहण के पश्चात बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे. इसी दौरान अतिथियों के लिए आए मिष्ठान को देखकर भड़के ग्राम प्रधान के पति ने शिक्षक के साथ गाली-गलौज कर दी तथा उत्तेजित होते हुए अपने साथियों के साथ शिक्षक से मारपीट कर दी. बचाने आए अन्य शिक्षकों के साथ भी ग्राम प्रधान के पति ने मारपीट कर दी.

ये भी पढ़ें - 

VIDEO: आगरा से घर जैसा नाता था पूर्व पीएम वाजपेयी का

अटलजी की हालत नाजुक: कहीं मृत्यंजय जाप, तो कहीं दुआओं का दौर जारी

बिग बाजार पर एक्सपायरी सामान बेचने का आरोप, लैब में होगा सैंपल का टेस्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर