झांसी: नाबालिग लड़की को जंगल में घसीटकर छेड़खानी करने का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

वीडियो में एक युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए युवकों से बार-बार रहम की गुहार लगा रही है. लेकिन युवक जबर्दस्ती लड़की का मुंह दबाकर उसे जंगल में ले जाते हैं

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 3:45 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 3:45 PM IST
उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उन्नाव में कुछ युवकों द्वारा एक महिला को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना के बाद नया मामला सामने आया है. ताजा घटना बुंदेलखंड के झांसी जनपद की है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है.

वीडियो में एक युवती अपनी इज्जत बचाने के लिए युवकों से बार-बार रहम की गुहार लगा रही है. लेकिन युवक जबर्दस्ती लड़की का मुंह दबाकर उसे जंगल में ले जाते हैं. इससे पहले काफी देर तक दरिंदे लड़की से छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने पर आमादा दिखे. लड़की और आरोपी युवकों का समूह झांसी से 40 किमी दूर स्थित एक ही गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित लड़की नाबालिग है.

झांसी जोन के डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने मीडिया कर्मियों को बताया कि जैसे ही हमें घटना के बारे में जानकारी मिली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गए. वायरल वीडियो में दिख रही लड़की ने  आरोप लगाया कि उसके पड़ोस का एक युवक उसे धमकी देते हुए उसे पास के एक स्थान पर ले गया, जहां पहले से कुछ युवक मौजूद थे. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 506 और 354 के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वायरल वीडियो चिरगांव थाना क्षेत्र का है, जो कि 10 दिन से भी ज्यादा पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें -

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अखिलेश लेंगे 'महागठबंधन' पर अंतिम फैसला

आगरा: LPG सिलेंडर फटने से 5 लोगों की मौत, 8 गंभीर रूप से झुलसे

मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से 6 किलो सोना बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर