Home /News /uttar-pradesh /

झांसी:-ग्रामीण क्षेत्रों में भी डिजिटल प्रचार को ही प्राथमिकता देगी बीजेपी

झांसी:-ग्रामीण क्षेत्रों में भी डिजिटल प्रचार को ही प्राथमिकता देगी बीजेपी

X

कोरोना की तीसरी लहर के बीच हो रहे विधानसभा चुनाव इस बार काफी अलग तरीके से होंगे.चुनाव आयोग ने अभी तक रैली या रोड शो करने की इजाजत नहीं द?

    कोरोना की तीसरी लहर के बीच हो रहे विधानसभा चुनाव इस बार काफी अलग तरीके से होंगे.चुनाव आयोग ने अभी तक रैली या रोड शो करने की इजाजत नहीं दी है और 31 जनवरी तक वर्चुअल मोड से ही प्रचार करने के आदेश दिए हैं.झांसी जिले में भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल मोड को लेकर क्या तैयारियां हैं इस पर न्यूज़ 18 लोकल ने बात कि जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा से.उन्होंने ने बताया कि पार्टी ने बूथ स्तर पर सोशल मीडिया का गठन कर लिया है.फेसबुक, टि्वटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से आम जनता से लगातार संवाद स्थापित किया जा रहा है. इसके अलावा विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप से भी लोगों को जोड़ा जा रहा है और पार्टी तथा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया जा रहा है.

    ग्रामीण क्षेत्रों में करेंगे डिजिटल प्रचार
    मुकेश मिश्रा ने बताया की प्रत्याशी तथा अन्य पदाधिकारी वोटरों से सीधा संपर्क कर सकें इसके लिए एक स्टूडियो बनाया जा रहा है. स्टूडियो से ही वर्चुअल जन सभाएं की जाएंगी. एक समय में 50000 लोगों को वर्चुअल जनसभा से जुड़ने की योजना है. ग्रामीण क्षेत्रों में जहां नेटवर्क की समस्या होगी, वहां एलईडी स्क्रीन्स और एलईडी वैन के माध्यम से संदेश पहुंचाया जाएगा. इसके अलावा पांच पांच लोगों की टीम डोर टू डोर जनसंपर्क भी करेगी.

    मऊरानीपुर सीट जा सकती है अपना दल (एस) के खाते में
    मुकेश मिश्रा ने कहा कि पार्टी प्रदेश स्तर पर सरकार द्वारा किए गए कार्यों तथा विधानसभा स्तर पर विधायकों द्वारा किए गए कार्य के भरोसे मैदान में उतरेगी. उन्होंने विश्वास जताया है कि एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार सत्ता में आएगी. मऊरानीपुर सीट पर किसी प्रत्याशी के नाम की घोषणा ना किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संभावना जताई जा रही है कि यह सीट अपना दल (एस) को जा सकती है. इस सीट पर भी प्रत्याशी की घोषणा जल्द कर दी जाएगी.
    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: BJP, Jhansi news, Uttar Pradesh Assembly Elections

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर