Home /News /uttar-pradesh /

झांसी:-कोरोना के चलते बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुईं  स्थगित,ऑनलाइन मोड पर किया जा रहा है विचार

झांसी:-कोरोना के चलते बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हुईं  स्थगित,ऑनलाइन मोड पर किया जा रहा है विचार

X

कोरोना की तीसरी लहर एक बार फिर से बुन्देलखंड विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के शैक्षणिक भविष्य पर खतरा बन कर मंडराने लगी है. पहली दो ?

    कोरोना की तीसरी लहर एक बार फिर से बुन्देलखंड विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के शैक्षणिक भविष्य पर खतरा बन कर मंडराने लगी है. पहली दो लहरों में परीक्षाएं लंबे समय के लिए टाली गईंऔर एक बार फिर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाओं को टाल दिया गया है.जी हां, 24 जनवरी से शुरू होने वाली बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है.

    विश्वविद्यालय ने जारी किया नोटिस
    विश्वविद्यालय द्वारा नोटिस जारी करके बताया गया है कि अपरिहार्य कारणों से परीक्षा को स्थगित किया जा रहा है.विश्वविद्यालय द्वारा जारी नोटिस के अनुसार सत्र 2021-22 में विश्वविद्यालय परिसर एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में संचालित स्नातक एवं परास्नातक की सभी सेमेस्टरों की प्रस्तावित परीक्षाएं जो कि 24 जनवरी से 28 फरवरी, 2022 के मध्य आयोजित होने वाली थीं.जिनको स्थगित कर दिया गया है.

    ऑनलाइन मोड में भी करवाई जा सकती हैं परीक्षाएं
    परीक्षाओं के टाले जाने पर परीक्षा नियंत्रक राजबहादुर ने कहा कि लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए विश्वविद्यालय द्वारा यह कदम उठाया गया है.जब स्थिति सामान्य होगी तो परीक्षाएं करवाई जाएंगी.ऑनलाइन मोड में परीक्षा करवाए जाने की संभावना पर उन्होंने कहा कि अगर लंबे समय तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तो विश्वविद्यालय ऑनलाइन मोड या ओएमआर मोड में परीक्षा करवाने पर विचार कर सकता है.
    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर