Home /News /uttar-pradesh /

धोखे से परेशान झांसी के व्यापारी ने दूसरी बार की खुदकुशी की कोशिश, इस बार हो गई मौत

धोखे से परेशान झांसी के व्यापारी ने दूसरी बार की खुदकुशी की कोशिश, इस बार हो गई मौत

सर्राफा व्यापारी सुधीर सोनी को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, पर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सर्राफा व्यापारी सुधीर सोनी को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, पर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सुसाइड नोट के अनुसार, उसके साथ दो चर्चित व्यापारियों सहित चार लोगों ने लाखों का धोखा किया है. जिस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहता था. खुदकुशी करने वाले व्यापारी की पहचान सुधीर सोनी के रूप में हुई है.

झांसी. झांसी जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के अनुसार, उसके साथ दो चर्चित व्यापारियों सहित चार लोगों ने लाखों का धोखा किया है. जिस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहता था. खुदकुशी करने वाले व्यापारी की पहचान सुधीर सोनी के रूप में हुई है.

सुसाइड नोट

झांसी जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सुधीर सोनी उर्फ सुद्दी सर्राफा कारोबारी थे. सर्राफे के कारोबार के साथ-साथ वे गोल्ड लोन देने वाली एक निजी बैंक के लिए भी काम करते थे. शुक्रवार को सुधीर सोनी को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उन्होंने मरने से पहले आरोप लगाया है कि एक सर्राफा कारोबारी, एक सेल्समैन और एक अन्य ने गोल्ड लोन लिया था. सुसाइड नोट के मुताबिक, लोन लेने वालों ने नकली सोना को असली बताकर लगभग एक करोड़ रुपये का लोन लिया था.

दूसरी बार की खुदकुशी की कोशिश

जब तक सुधीर को इसकी जानकारी होती तब तक काफी देर हो चुकी थी. जानकारी होने पर उन्होंने उन लोगों से बात की. लेकिन उनलोगों ने हाथ खड़े कर दिए. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा. तंग आकर सुधीर ने पहले ओरछा नदी में छलांग लागाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन उसमें वे सफल नहीं हो सके. तब उन्होंने विषाक्त पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है.

एसएसपी का बयान

इस मामले को लेकर एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है. जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Jhansi Police, Suicide Case, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर