लाइव टीवी

झांसीः दिव्यांग छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीटा, पिटाई से बेहोश हुआ छात्र

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 19, 2018, 10:35 PM IST

टीचर ने निर्ममता की सारी सीमाओं को लांघते हुए आठवीं क्लास के छात्र को इतना पीटा कि छात्र बेहोश हो गया. मामले ने तूल पकड़ा तो स्कूल प्रशासन ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय दिव्यांग छात्र पर ही सारा दोष मढ़ दिया

  • Share this:
झांसी जिले में बुधवार को एक नामी स्कूल के टीचर द्वारा एक दिव्यांग छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. टीचर ने निर्ममता की सारी सीमाओं को लांघते हुए आठवीं क्लास के छात्र को इतना पीटा कि छात्र बेहोश हो गया. मामले ने तूल पकड़ा तो स्कूल प्रशासन ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय दिव्यांग छात्र पर ही सारा दोष मढ़ दिया.

यह भी पढ़ें-डंडों से छात्र की बेरहमी से पिटाई, प्रिंसिपल और टीचर पर लगे आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक मामला नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित एक नामी स्कूल का है, जहां बुधवार एक टीचर ने आठवीं क्लास के दिव्यांग छात्र रितिक को सिर्फ इसलिए पीट दिया, क्योंकि ने क्लास में पीछे बैठने से मना कर दिया. पीड़ित छात्र ने बताया कि वह स्कूल में पढ़ रहा था तभी टीचर ने उसे पीछे बैठने को कहा और जब उसने पीछे बैठने पर कम सुनाई देने की बात कही, तो टीचर ने डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें-टीचर ने सजा में नहीं करने दिया लंच, छात्र हुए बेहाश

बताया जाता है आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत करने पीड़ित छात्र के परिजन जब स्कूल पहुंचे तो परिजनों की सुनने के बजाय स्कूल प्रशासन ने टीचर का साथ दिया और परिजनों को स्कूल से भगा दिया गया. परेशान परिजन थाना नवाबाद पहुंचकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ शिकायत रिपोर्ट दर्ज करवा दी है और आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है.

 

(रिपोर्ट-अश्वनी मिश्रा, झांसी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2018, 8:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...