Home /News /uttar-pradesh /

झांसी:-एक महीने बाद भी शुरु नहीं हो सकी इलेक्ट्रिक बस सेवा,माननीयों के इंतजार में हर बार दी जाती है उद्घाटन की नई तारीख

झांसी:-एक महीने बाद भी शुरु नहीं हो सकी इलेक्ट्रिक बस सेवा,माननीयों के इंतजार में हर बार दी जाती है उद्घाटन की नई तारीख

झांसी

झांसी के डिपो पर खड़ी इलेक्ट्रिक बसें

झांसी स्मार्ट सिटी के लोग लगभग 2 महीनों से इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.लेकिन उन्हें हर बार एक नई तारीख मिल जाती है.दिसम्बर की शुरुआत में यह बसें झांसी तो पहुंच और इनकी संचालन के लिए तमाम तैयारियां भी शुरू कर दी गई थी.लेकिन इनके संचालन की तारीख पे तारीख बढ़ाई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    झांसी स्मार्ट सिटी के लोग लगभग 2 महीनों से इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.लेकिन उन्हें हर बार एक नई तारीख मिल जाती है.दीवाली के बाद शुरू की जाने वाली सेवा पहले तो इस कारण शुरू नहीं हो सकी क्योंकि बसी झांसी पहुंच नहीं पाई थी. लेकिन दिसम्बर की शुरुआत में यह बसें झांसी तो पहुंच और इनकी संचालन के लिए तमाम तैयारियां भी शुरू कर दी गई थी.साथ ही इन बसों के लिए चार्जिंग स्टेशन और ड्राइवरों का प्रशिक्षण शुरू कर दिया गया था.लेकिन इनके संचालन की तारीख पे तारीख बढ़ाई जा रही है.

    जनता में है आक्रोश
    लेकिन पूरा महीना बीत जाने के बाद भी यह बस सेवा शुरू नहीं हो सकी है.हर बार एक नई तारीख देकर इसके उद्घाटन को टाल दिया जाता है. इसको लेकर जनता में काफी आक्रोश है.एक छात्र ने बताया कि वाह रोजाना शहर से विश्वविद्यालय पढ़ने आते है और आने जाने का कुल किराया उसे 60 रुपए देना पड़ता है.उसे उम्मीद थी कि इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू हो जाने से काफी सहूलियत होगी और इस भीषण ठंड से भी बचाव हो सकेगा, लेकिन अभी तक तो ऐसा हो नहीं सका.वही दूसरे व्यक्ति ने विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि हर बार सेवाएं तो जनता के लिए होती हैं लेकिन माननीयों के इंतजार में इसकी शुरुआत नहीं हो पाती है.

    28 दिसंबर दी गई है नई तारीख
    फिल्हाल के लिए, इस बस सेवा को शुरू करने की नई तारीख 28 दिसंबर घोषित कर दी गई है.अब देखने वाली बात यह होगी कि इस दिन भी यह सेवा शुरू हो पाती है या शहरवासियों को नए साल का इंतजार करना पड़ता है.

    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    आपके शहर से (झांसी)

    झांसी
    झांसी

    Tags: Electric Bus, Jhansi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर