होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अगर आप में है नामकरण का हुनर तो जीत सकते हैं 5 हजार रुपये का इनाम, जानिये कैसे?

अगर आप में है नामकरण का हुनर तो जीत सकते हैं 5 हजार रुपये का इनाम, जानिये कैसे?

Jhansi News: अगर आप नाम रखना जानते हैं तो आपको नगद इनाम मिल सकता है. जी हां, झांसी नगर निगम में अपने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बनाए जा रहे इनक्यूबेशन सेंटर का नाम रखने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है. जो नाम सर्वश्रेष्ठ चुना जाएगा उसे 5 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा. 

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट: शाश्वत सिंह

झांसी: विलियम शेक्सपियर ने कहा था कि नाम में क्या रखा है लेकिन अगर आप नाम रखना जानते हैं तो आपको नगद इनाम मिल सकता है.जी हां, झांसी नगर निगम में अपने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बनाए जा रहे इनक्यूबेशन सेंटर का नाम रखने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है.इस प्रतियोगिता के तहत झांसी का कोई भी निवासी इनक्यूबेशन सेंटर का नाम रखने की प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकता है.जो नाम सर्वश्रेष्ठ चुना जाएगा उसे 5 हजार रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा.

नगर आयुक्त पुलकित गर्ग ने बताया कि स्टार्टअप और युवाओं को बढ़ावा देने के लिए स्मार्ट सिटी द्वारा इनक्यूबेशन सेंटर की स्थापना की जा रही है.इस इनक्यूबेशन सेंटर की मदद से युवाओं के स्टार्टअप के आइडियाज को बढ़ावा दिया जाएगा.इसके साथ ही फील्ड के विशेषज्ञों द्वारा युवाओं को स्टार्टअप कैसे शुरू किया जाए उसके बारे में भी बताया जाएगा.पुलकित गर्ग ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह सभी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लें और इंक्यूबेशन सेंटर का नाम सुझाएं.

इस तरीके से प्रतियोगिता में लीजिए हिस्सा

नगर आयुक्त पुलकित ने बताया कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए गूगल फॉर्म की एक लिंक पर जानकारी और अपना सुझाया हुआ नाम भेजना होगा.सभी नामों में से कुछ अच्छे नामों को सिलेक्ट किया जाएगा. इसके बाद इन चुनिंदा नामों को पब्लिक वोटिंग के लिए भेजा जाएगा.पब्लिक वोटिंग के बाद जिस नाम को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे उसे विजेता घोषित कर दिया जाएगा.विजेता को 5000 रुपए नगद इनाम दिया जाएगा.

गूगल फॉर्म का लिंक

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLScO8SY-6W0YnEF7Y2b18gy-c1UnxY4lgILHKCDBIk1pHqNbAQ/viewform

अगली ख़बर