Home /News /uttar-pradesh /

झांसी:-जानिए टिकट की दावेदारी करने वाले भाजपा नेता को जब नहीं मिला टिकट तो क्या है उनका सियासी नजरिया.

झांसी:-जानिए टिकट की दावेदारी करने वाले भाजपा नेता को जब नहीं मिला टिकट तो क्या है उनका सियासी नजरिया.

X

"हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था,मेरी कश्ती वहाँ डूबी जहां पानी कम था",चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेताओं का टिकट ना ?

    \”हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था,मेरी कश्ती वहाँ डूबी जहां पानी कम था\”,चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेताओं का टिकट ना मिलने के बाद से कुछ ऐसा ही हाल है.झांसी की तमाम सीटों पर कई नेता टिकट की दावेदारी कर रहे थे.लेकिन सबसे मजबूत दावेदारी थी झांसी सदर विधानसभा सीट पर.एक तरफ थे भाजपा के मौजूदा विधायक रवि शर्मा तो वहीं दूसरी ओर थे भाजपा के युवा नेता आशीष उपाध्याय.दोनों के बीच लंबे समय तक पोस्टर वार चलता रहा.एक तरफ जहां रवि शर्मा का नारा था, \”सबसे ज्यादा काम, बेदाग नाम\” तो वहीं आशीष उपाध्याय का दावा था, \”मुझ पर कीजिए विश्वास, दूंगा आपका साथ\”. अंततः पार्टी ने मौजूदा विधायक रवि शर्मा को ही एक बार फिर से मौका दिया है और आशीष उपाध्याय के हाथ सिर्फ मायूसी लगी.

    पार्टी इस बार युवाओं को देना चाह रही थी मौका
    न्यूज 18 लोकल से बात करते हुए आशीष उपाध्याय ने कहा कि उन्होंने अपनी ओर से मजबूत दावेदारी पेश की थी लेकिन पार्टी ने किसी और को टिकट देना उचित समझा.वह पार्टी के फैसले से थोड़े निराश जरूर हैं पर नाराज नहीं.पार्टी द्वारा चुने गए प्रत्याशी को वह पूरा समर्थन देंगे और उनके लिए प्रचार भी करेंगे.उन्होंने कहा कि पार्टी से इस बार ऐसी खबरें आ रही थीं कि युवाओं को मौका दिया जाएगा और इसीलिए उन्होंने अपनी दावेदारी पेश की थी.

    अगर भविष्य में पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगा चुनाव
    आशीष ने कहा भविष्य में अगर पार्टी मौका देगी तो जनता की सेवा करेंगे और अगर पार्टी कोई पद नहीं देती है तब भी वह एक मजबूत कार्यकर्ता के तौर पर काम करते रहेंगे.उन्होंने दावा किया कि पूरे प्रदेश के साथ ही झांसी की चारों सीटें भी भाजपा के खाते में ही जाएंगी.आपको बता दें कि झांसी में 20 फरवरी को मतदान होना है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे.
    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: Jhansi news, Uttar Pradesh Assembly Elections

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर