सड़क पर एक लापरवाही... और खौलते तेल की कड़ाही में जा गिरी बच्ची- CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा
Jhansi News in Hindi

सड़क पर एक लापरवाही... और खौलते तेल की कड़ाही में जा गिरी बच्ची- CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा
Cस्कूटी सवार बच्ची और व्यक्ति खुलते कढ़ाई में जा घुसे.

दुकान से मिठाई लेने आए स्कूटी सवार एक व्यक्ति के साथ स्कू़टी में आगे बैठी बच्ची ने खड़ी स्कूटी में लगी चाभी को घुमा कर एक्सीलेटर घुमा दिया.

  • Share this:
झांसी. झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, यहां सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टंडन रोड के पास एक मिठाई की दुकान (Sweets Shop) पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में सांसों को रोक देने वाली तस्वीरें कैद हुई हैं. यहां एक शख्स स्कूटी पर अपनी बेटी के साथ मिठाई खरीदने आया था. हालांकि इस दौरान एक चूक उन पर बहुत भारी पड़ी. वह जब कुछ सामान रख रहा था तो स्कूटी में आगे बैठी बच्ची ने खड़ी स्कूटी में लगी चाभी को घुमाकर एक्सीलेटर दबा दिया.

इसके बाद जो हुआ वह बेहद भयावह था. स्कूटी सवार व्यक्ति बच्ची समेत गरम तेल की कड़ाही में जा घुसे. इस हादसे में छोटी बच्ची गरम चेल की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई, वहीं उसके पिता का शरीर भी काफी जल गया. घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में बच्ची और उसके पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है.





इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति स्कूटी पर छोटी बच्ची के साथ मिठाई की दुकान पर खड़ा है. उसके सामने एक स्कूटी भी खड़ी है. इसी बीच अचानक बच्ची ने स्कूटी में लगी चाभी से उसे ऑन कर दिया. इसके बाद जैसे ही बच्ची ने एक्सीलेटर घुमाया, स्कूटी सामने खड़ी स्कूटी को टक्कर मारते हुए दुकान में बन रही जलेबी की कड़ाही में जा घुसी. इस हादसे में खौलता तेल बच्ची के ऊपर गिर गया, जबकि वह व्यक्ति भी घायल हो गया. आनन-फानन में लोगों ने बच्ची को बचाया. तब तक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई थी. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.



यह भी पढ़ें :

शराब पीने से मना करने पर की पत्‍नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने
शराब के नशे में डांस कर रहे दूल्हे को लड़की ने बैरंग लौटाया, देखें वीडियो
पोस्टमार्टम हाउस से गायब हुआ मृतक छात्रा का कान, परिजनों ने जताई नाराजगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading