लाइव टीवी

VIDEO: जहरीले सांपों से भरे कुएं में गिरा युवक, पैंट में घुसा कोबरा और फिर...
Jhansi News in Hindi

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 12:56 PM IST

ग्रामीणों ने जब युवक को कुएं से बाहर निकाला तो उनके होश उड़ गए क्योंकि एक कोबरा (Python Snake) रातभर शख्‍स के पैंट में बैठा रहा लेकिन युवक को काटा नहीं.

  • Share this:
झांसी. सांप का नाम सुनते ही लोगों की घिग्घी बंध जाती है, लेकिन अगर कोई व्यक्ति जहरीले सांपों से भरे कुएं में गिर जाए और फिर एक कोबरा उसकी पैंट में घुस जाए तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मंजर कितना खौफनाक होगा. लेकिन, कहते हैं न कि जाको राखे साईयां मार सके न कोय. जी हां! आपने सही पढ़ा. उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. यहां एक युवक कुएं में गिर गया, जहां कई कोबरा मौजूद थे. इतना ही नहीं, एक कोबरा शख्‍स के पैंट में जा घुसा, लेकिन गनीमत रही कि सांप ने उन्‍हें काटा नहीं.

कुएं में गिरे युवक को बाहर निकालने के बाद जो नजारा ग्रामीणों ने देखा उससे सभी के होश फाख्ता हो गए. किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि युवक की पैंट में दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में शुमार कोबरा पूरी रात बैठा रहा और युवक को नुकसान नहीं पहुंचाया. ग्रामीणों ने किसी तरह युवक की पैंट से कोबरा को निकाला.

कुएं में थे कई सांप
दरअसल, झांसी के थाना चिरगांव क्षेत्र में एक युवक के पैंट में कोबरा घुस गया. बहुत मुश्किल के बाद सांप को निकाला जा सका. रात को खेत से घर लौट रहे नौजवान का मौत से सामना उस समय हो गया जब वह कुएं में जा गिरा और कुएं में कई सांपों ने उसे घेर लिया. घटना कस्बा चिरगांव के काल भैरव डेरा चिरगांव की है. युवक का नाम मुकेश कुशवाहा, निवासी खादी भंडार वाली गली करईयनपुरा है.



मुकेश रात के वक्त खेतों के पास कुएं में गिर गया था. रविवार दिन में उसकी खोजबीन की गई. ग्रामीणों ने उसे कुएं में देखा. कुएं के अंदर का नजारा देखकर ग्रामीण सहम गए. मुकेश के आस-पास कई सांप थे. ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन ग्रामीणों के होश उस वक्त फाख्ता हो गए, जब मुकेश के पैंट में एक कोबरा घुसा हुआ दिखा. ग्रामीणों ने डंडे के सहारे कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला. कुएं में गिरने के कारण मुकेश को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. हालांकि सांपों ने उसे नहीं काटा. मुकेश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

12 सेकेंड में तहसील बाबू को चपरासी ने मारे 6 जूते, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर