Assembly Banner 2021

झांसी: खेत में घास चर रही गाय ने चारा समझकर खाया बम, जबड़ा उड़ा

झांसी में गाय ने चारा समझकर खाया बम

झांसी में गाय ने चारा समझकर खाया बम

Jhansi News: पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है. मामले की तफ्तीश की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 7:45 AM IST
  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के थाना प्रेम नगर क्षेत्र के सैयर गांव में एक गाय (Cow Eats Bomb) ने घास चरने के दौरान चारा समझकर बम खा लिया. चबाते ही बम मुंह में फट गया और उसका जबड़ा उड़ गया. जानकारी के मुताबिक, जंगली सूअरों के शिकार के लिए खेतों के आसपास बारूद बिछाई गई थी, जिसका शिकार गाय हो गई. पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है. मामले की तफ्तीश की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, मवेशी अपनी भूख मिटाने के लिए किसानों के खेत पर गए थे, किसानों ने जंगली जानवरों को खेत से भगाने के लिए विस्फोट लगा रखा था. लेकिन, इसकी कीमत एक गाय को चुकानी पड़ गई. गाय फल समझकर बम को ही खा गई. इसके बाद तेज धमाके के साथ गाय का जबड़ा उड़ गया. फिलहाल गंभीर घायल अवस्था में स्थानीय लोग गाय का इलाज करा रहे हैं. फिलहाल पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है कि किन लोगों ने विस्फोटक का इस्तेमाल किया है.

Youtube Video




जांच में जुटी पुलिस 
क्षेत्राधिकारी हिमांशु ग्रोवर ने बताया कि घटना तीन दिन पुरानी है. एक गाय ने चारा समझकर बम खा लिया। जिसके बाद विस्फोट से उसका जबड़ा उड़ गया. अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस मामले का संज्ञान लेकर जांच कर रही है. गाय का इलाज करवाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज