Jhansi News: बेटों को दिलाने गए थे नए कपड़े, दे दी मौत; खुद का भी गला काटकर कुएं में कूदा पिता

झांसी दो बेटों की हत्याकर पिता ने भी की खुदकुशी

झांसी दो बेटों की हत्याकर पिता ने भी की खुदकुशी

Jhansi News: रहीश अपने 12 वर्षीय पुत्र हर्ष तथा 9 वर्षीय बेटे अंश को कपड़े दिलाने की बात कह कर बाजार ले गया. इसके बाद उसने पहले बेटों की हत्या कर शव को कुएं में फेंका. उसके बाद खुद का गला काटकर कुएं में कूद गया.

  • Share this:

झांसी. बुंदेलखंड के झांसी (Jhansi) जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर में गृह कलह की वजह से एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया. यहां एक शख्स ने पहले अपने दो मासूम बच्चों का सिर कुचल कर उसकी हत्या (Murder) कर दी और उनके शव को कुएं में फेंक दिया. इसके बाद खुद का गला रेत कर कुएं में कूद गया. तीनों का शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

जानकारी के मुताबिक, झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी रहीश शराब पीने का आदी था. नशे की लत की वजह से रहीश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था. 22 मई को रहीश का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया. झगड़ा शांत होने के बाद रहीश अपने 12 वर्षीय पुत्र हर्ष तथा 9 वर्षीय अंश को कपड़े दिलाने की बात कह कर उन्‍हें बाजार ले गया. जब शाम तक वे नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन की पर कोई सुराग नहीं लग रहा था. खोजबीन चल ही रही थी कि तभी कुछ लोगों ने मोहल्ला लाडगंज के आगे केदारेश्वर मंदिर के कुएं के पास टूटा ईंट तथा खून के थक्के देखे. अनहोनी की आशंका पर जब उन्होंने कुएं में झांका तो रहीश और उसके दो बच्चों के शव उतराते दिखाई दिए. इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस

आशंका जताई जा रही है कि गृह कलह से आवेश में आकर रहीश नेे आत्मघाती कदम उठाया. पहले अपने बच्चों को मौत के घाट उतार कर शवों को कुएं में फेंका इसके बाद स्वयं गला रेत कर कुएं में कूद गया जिससे उसकी भी मौत हो गई. पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है. एसएसपी का कहना है कि तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम केे लिये भेजा गया है.है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज