Home /News /uttar-pradesh /

jhansi police ssp terminated police constable after doing harsh firing while dancing on the dj upns

झांसी के थाने में तमंचे पर डिस्को वाला सिपाही बर्खास्त, SSP बोले- पुलिस की छवि हुई धूमिल

बताया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ में बैठे पुलिस महकमे के अफसरों में हड़कंप मच गया था. सांकेतिक फोटो)

बताया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ में बैठे पुलिस महकमे के अफसरों में हड़कंप मच गया था. सांकेतिक फोटो)

मामला सामने आने के बाद एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि हवा में लहराकर हर्ष फायरिंग से कोई भी अप्रिय घटना हो सकती थी. इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है. मामले की गहराई से जांच कराई गई. सिपाही कुलदीप का कृत्य पुलिस जैसे अनुशासित बल की छवि धूमिल करने तथा नैतिक अधमता के कारण तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से बर्खास्त किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

झांसी. झांसी के सदर थाना में नाचते हुए लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी सिपाही कुलदीप सिंह को बर्खास्त कर दिया है. वीडियो वायरल होने के महज 15 दिन में ही यह बड़ी कार्यवाही की गई. झांसी एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि सिपाही के इस कृत्य के कारण आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है. बताया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ में बैठे पुलिस महकमे के अफसरों में हड़कंप मच गया था.

बता दें कि सदर थाना में तैनात पैरोकार के रिटायरमेंट की थाने के अंदर पार्टी चल रही थी. इसमें डीजे पर पुलिसकर्मी नाच रहे थे. तभी तमंचे पर डिस्को गाना पर सिपाही कुलदीप ने अपनी पिस्टल से फायर कर दिए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस पर कुलदीप को सस्पेंड कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. वहीं, थानाध्यक्ष समेत 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए थे.

अंबेडकरनगर में SP ऑफिस के बाहर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत नाजुक; जानें मामला

मामला सामने आने के बाद एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि हवा में लहराकर हर्ष फायरिंग से कोई भी अप्रिय घटना हो सकती थी. इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है. मामले की गहराई से जांच कराई गई. सिपाही कुलदीप का कृत्य पुलिस जैसे अनुशासित बल की छवि धूमिल करने तथा नैतिक अधमता के कारण तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से  बर्खास्त किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही कुलदीप सिंह यादव की बर्खास्तगी एक बड़ा उदाहरण बनेगी.

Tags: Jhansi news, Jhansi Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

अगली ख़बर