झांसी के जुड़वा भाई-बहन का कमाल, पुलिस की पासिंग आउट परेड में साथ दी सलामी
Jhansi News in Hindi

झांसी के जुड़वा भाई-बहन का कमाल, पुलिस की पासिंग आउट परेड में साथ दी सलामी
झांसी में बेटी प्रिया की पासिंग आउट परेड में पहुंचे पिता अशोक.

एक तरफ जहां बेटी प्रिया ने झांसी में दीक्षान्त परेड समारोह में शामिल होकर डीआईजी को परेड की सलामी दी. वहीं दूसरी तरफ बेटे परमजीत ने भी अलीगढ़ में दीक्षान्त परेड समारोह में शामिल होकर सलामी दी. भावुक पिता अशोक बताते हैं कि उनके दोनों बच्चे जुड़वा हैं.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में सम्पन्न हुई दीक्षान्त परेड समारोह में अपनी बेटी को शामिल होते देखने आए मेरठ के रहने वाले अशोक के लिये आज का दिन यादगार बन गया. भावुक मुद्रा में खड़े पिता अशोक दीक्षान्त परेड में डीआईजी को सलामी दे रही बेटी प्रिया को देख रहे थे. दरअसल अशोक को आज के ही दिन बेटे परमजीत की भी खूब याद आ रही थी. पिता अशोक ने बताया कि आज उनका दिन इसलिये यादगार बन गया क्योंकि आज ही उनके जुड़वा बच्चों के साथ-साथ उनका भी सपना पूरा हो गया. उनके जुड़वा बेटा-बेटी आज ही एक साथ पासिंग आउट परेड में शामिल होकर पुलिस महकमे के पूरी तरह से कर्मचारी बन गए.

बहन ने झांसी में तो भाई ने अलीगढ़ में दी सलामी

एक तरफ जहां बेटी प्रिया ने झांसी में दीक्षान्त परेड समारोह में शामिल होकर डीआईजी को परेड की सलामी दी. वहीं दूसरी तरफ बेटे परमजीत ने भी अलीगढ़ में दीक्षान्त परेड समारोह में शामिल होकर डीआईजी अलीगढ़ मंडल को सलामी दी. भावुक पिता अशोक बताते हैं कि उनके दोनों बच्चे जुड़वा हैं. दोनों बच्चों की एक साथ पढ़ाई शुरू की. बेटी और बेटे दोनों समान सब्जेक्ट में पढ़ाई पूरी करते चले आ रहे थे.



उन्होंने बताया कि दोनों जुड़वा बच्चों ने एक साथ पुलिस भर्ती का फार्म भरा. किस्मत ने दोनों बच्चों का भरपूर साथ भी दिया. दोनों जुड़वा बच्चों का एक साथ पुलिस भर्ती में चयन भी हो गया. अब दोनों बेटा-बेटी ने एक साथ परेड की सलामी लेकर उनके इस दिन को यादगार बना दिया.



ये भी पढ़ें:

यूपी के सभी डीएम और पुलिस कप्तानों की अगले 7 दिन तक छुट्टियां निरस्त

UP: समय से नहीं निपटी बिजली समस्या तो उपभोक्ताओं को मिलेगा देरी का मुआवजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading