झांसी: जन्मदिन की पार्टी में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

झांसी में वीडियाे वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स तमंचे पर डिस्को करता नजर आ रहा है.
झांसी में वीडियाे वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स तमंचे पर डिस्को करता नजर आ रहा है.

झांसी (Jhansi) में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लड़ावरा गांव का ये मामला है. थानाध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि कि ग्राम के मोनू राजपूत अपनी भतीजी के जन्म की खुशी में आर्केस्ट्रा पार्टी की थी. उसी दौरान मोनू तमंचा लेकर डांस करने लगा.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में शराब के नशे में धुत एक युवक का जन्मदिन की पार्टी में हाथ में तमंचा लेकर डांस करने का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़कियों के साथ डांस कर रहे इस युवक के डांस वाले वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार लिया है. मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया गया है.

मामला शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लड़ावरा गांव का है. यहां गांव में जन्मदिन की पार्टी में डीजे मंगवाया गया था, रात भर डीजे पर डांस हुआ आर्केस्ट्रा पार्टी भी आई. जन्मदिन के बाद जैसे ही डीजे पर लड़कियों ने डांस करना शुरू किया. इसी दौरान एक युवक हाथ में तमंचा लहराते हुए स्टेज पर आ गया और डीजे पर डांस करने लगा. आर्केस्ट्रा पार्टी में तमंचा लेकर डांस करना युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

भतीजी के जन्म की खुशी में दी थी पार्टी



थानाध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि कि ग्राम के मोनू राजपूत अपनी भतीजी के जन्म की खुशी में आर्केस्ट्रा पार्टी की थी. उसी दौरान मोनू तमंचा लेकर डांस करने लगा. तमंचे वाला डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया और आरोपी को तमंचे सहित पकड़ कर आर्म्स एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया.
पहली घटना नहीं

बता दें जिले में यह पहली घटना नहीं है कि कोई युवक तमंचा लेकर डांस कर रहा है. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें अवैध असलहा के साथ लोग डांस करते हुए नजर आए हालांकि पुलिस लगातार इन मामलों में कार्रवाई आ कर रही है. बावजूद इसके अवैध तमंचा लेकर लोगों के डांस करने के वीडियो पूरे बुंदेलखंड में लगातार वायरल हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज