होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

झांसी: मॉनिंग वॉक पर निकली महिला की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

झांसी: मॉनिंग वॉक पर निकली महिला की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

महिला की सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद झांसी में हड़कंप मच गया है

महिला की सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद झांसी में हड़कंप मच गया है

झांसी (Jhansi) के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पूजा जायसवाल नाम की महिला को अज्ञात लोगों ने गोली मारी है. सुबह करीब 5.30 से 6 बजे पीआरवी गश्त पर थी, तो महिला अचेत अवस्था में मिली, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम एक महिला को गोली मार दी, जिससे हड़कंप मच गया है. सुबह 5 बजे महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) की गई. मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस रोड का है. यहां मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को गोली मार दी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. महिला की पहचान सीता होटल के पास रहने वाली पूजा जायसवाल के रूप में की गई है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु मौके पर पहुंच गए. कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी मिल रही है कि हत्या करने वाले बाइक पर सवार होकर आए थे. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हाईप्रोफाइल इलाके में दुस्साहसिक घटना

बीकेडी से सीपरी जाने वाले मार्ग पर एक तरफ जिलाधिकारी आवास है, दूसरी तरफ कमिश्नरी, ध्यानचंद स्टेडियम, सर्किट हाउस जहां पर बड़े वीआईपी का आना-जाना लगा रहता है. पुलिस का फोकस भी इस जगह पर रहता है. बावजूद इसके अज्ञात बदमाशों का इतना दुस्साहस कि उन्होंने हत्या के लिए यह स्थान चुना. घटना के बाद पीआरवी मौके से पहुंच गई और जल्द ही स्थिति को रिकवर किया गया. मामला काफी चिंता करने वाला है कि हाई सिक्योरिटी वाले इलाके में इस तरह कैसे वारदात अंजाम दी गई?

पीआरवी को अचेत अवस्था में मिली महिला

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पूजा जायसवाल नाम की महिला को अज्ञात लोगों ने गोली मारी है. सुबह करीब 5.30 से 6 बजे पीआरवी गश्त पर थी, तो महिला अचेत अवस्था में मिली, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. मौके से एक खाली कारतूस बरामद हुआ, इससे लग रहा है कि महिला को गोली मारी गई है. घटना का कोई चश्मदीद नहीं है. जांच की जा रही है. जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

आपके शहर से (झांसी)

झांसी
झांसी

Tags: Crime in up, Jhansi news, Murder, UP news updates, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर