ललितपुर: गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत, CM योगी ने जताया शोक

हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है
हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है

Lalitpur News: चारों बच्चे दोपहर में एक साथ खेल रहे थे, लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं आये तो परिजनों ने उनकी तलाश की. गड्ढे के पास जब बच्चों की चप्पल देखी गई तो फिर उसमें तलाश की गई. गड्ढे से बच्चों के शव बरामद कर लिए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
ललितपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जनपद में एक गड्ढे में भरे पानी में डूबने (Drown) से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. बताया गया है कि थाना पूराकलां अंतर्गत ग्राम झाबर के मजरा मतेरा निवासी संतोष प्रजापति के 8 वर्षीय पुत्र अरविंद, 7 वर्षीय नरेंद्र और छोटे भाई मुकंदी के 14 वर्षीय पुत्र रविन्द्र व 12 वर्षीय ब्रजेन्द्र का शव घर से कुछ दूर बने एक गड्ढे से बरामद किए गए.

परिजन जता रहे हत्या की आशंका

चारों बच्चे दोपहर में एक साथ खेल रहे थे, लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं आये तो परिजनों ने उनकी तलाश की. गड्ढे के पास जब बच्चों की चप्पल देखी गई तो फिर उसमें तलाश की गई. गड्ढे से बच्चों के शव बरामद कर लिए गए. माना जा रहा है कि एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे बच्चों की मौत हुई है. हालांकि यह मामला एक हादसा प्रतीत हो रहा है, लेकिन मृतक बच्चों का पिता हत्या की भी आंशका जता रहे हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. मामले में एसपी कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के एक तलब में चार बच्चे डूब गए हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.



सीएम योगी ने जताया शोक
उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद ललितपुर में एक ही परिवार के 4 बच्चों की गड्ढे में भरे पानी में डूबने से हुई मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को पीड़ित परिवार को अनुमन्य आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज