लाइव टीवी

ललितपुर: प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, पेड़ पर झूलते मिले शव

News18Hindi
Updated: March 17, 2018, 10:00 PM IST
ललितपुर: प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, पेड़ पर झूलते मिले शव
प्रतीकात्मक तस्वीर.

सोनम और संजय 14 मार्च से घर से गायब थे. परिजन उनकी तलाश में जुटे ही थे कि इसी बीच उन्हें उनकी मौत की खबर मिल गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2018, 10:00 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के एक गांव में प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली. मृतकों का शव गांव में ही एक महुआ के पेड़ पर झूलता हुआ पाया गया. ऐसा माना जा रहा है कि जाति बंधन आड़े आ जाने के कारण प्रेमी युगल ने जान दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया गया है कि सदर कोतवाली अंतर्गत गांव अनौरा में एक खेत में लगे महुआ के पेड़ पर दो शव फांसी के फंदे पर लटकते हुए ग्रामीणों को दिखाई दिए. मृतकों की शिनाख्त 18 वर्षीय सोनम और 17 वर्षीय संजय के रूप में की गई है. सोनम और संजय 14 मार्च से घर से गायब थे. परिजन उनकी तलाश में जुटे ही थे कि इसी बीच उन्हें उनकी मौत की खबर मिल गई. सोनम जहां 12वीं की छात्रा थी, वहीं संजय 10वीं क्लास का छात्र था. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों में ही प्रेम प्रसंग था, लेकिन अलग-अलग जाति के होने के चलते जब प्रेम परवान चढ़ता दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने ख़ुदकुशी कर ली. हालांकि मृतक के परिजन इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

इस मामले को लेकर जब पुलिस अधिकारियों से बातचीत की गई तो सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है. जांच दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मंदिर की जमीन वापसी के लिए धरने पर बैठे 'भगवान'

अमेरिकी महिला क्रिकेट टीम से पाक के खिलाफ खेल चुकी है झांसी की यह बेटी

VIDEO:किसान से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ लेखपाल, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 4:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर