ललितपुर: किसान को चारपाई से बांधकर बदमाशों ने 30 कुंतल गेहूं लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली लूटी

ललितपुर में बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर गेहूं लदी ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ली.

ललितपुर में बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर गेहूं लदी ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ली.

Lalitpur News: ललितपुर के थाना बानपुर क्षेत्र के ग्राम वीर निवासी सुक्कन अपने खेत पर बने मकान पर सो रहा था. दो दिन पहले ही उसने गेहूं की थ्रेसिंग करवाई थी. करीब 30 कुंतल गेहूं ट्रॉली में भरकर रख दिया था.

  • Share this:
ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में आधा दर्जन अज्ञात बदमाश खेत पर सो रहे एक किसान (Farmer) को चारपाई से बांधकर उसकी गेहूं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लूट कर भाग गए. घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही है. बता दें जिले में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं, उधर पुलिस मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है.

बताया गया है कि थाना बानपुर अंतर्गत ग्राम वीर निवासी सुक्कन पुत्र रमला रजक अपने खेत पर बने मकान पर सो रहा था. दो दिन पूर्व ही उसने गेहूं की थ्रेसिंग करवाई थी. करीब 30 कुंतल गेहूं ट्रॉली में भरकर रख दिया था. रात्रि में आधा दर्जन बदमाश किसान के पास आये और उसे चारपाई से बांध दिया. यही नहीं किसान चिल्ला न सके, इसके लिए उसके मुंह मे कपड़ा भी ठूंस दिया. बाद में बदमाशों ने ट्रैक्टर की चाबी उठाई और अनाज से भरी ट्रॉली और ट्रैक्टर लेकर भाग गए.

Youtube Video


जल्द आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे: थानाध्यक्ष
किसान ने सुबह थाने पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन घटना के 24 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. थानाध्यक्ष बानपुर का कहना है कि पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. वह जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. गौरतलब हो कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से चोरी की घटनाएं हो रही हैं. पुलवारा व खड़ेरा गांव में चोरों ने एक साथ कई घरों में ताले चटकाए थे. अब चोरों के हौशले इस कदर बुलंद हैं कि वह किसान को चारपाई से बांध उसकी अनाज से भरी टैक्टर ट्रॉली लूटकर भाग गए. हालांकि किसान ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार का कहना है कि टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज