लाइव टीवी

रेप पीड़िता से दरोगा बोला- 'आराम से घर जाओ, जितना चाहो रुपया दिलवा देंगे'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:58 PM IST

गांव के ही दबंग युवक रामलाल ने आकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
प्रदेश सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है. मामला ललितपुर जिले का है. जहां दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता की आबरू की दरोगा ने कीमत लगाना शुरू कर दिया. न्याय न मिलता देख पीड़िता और उसका पति पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. तब कहीं जाकर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज हो सका.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना ललितपुर के थाना जखौरा के एक गांव की है. एक दलित महिला जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई हुई थी. तभी गांव के ही दबंग युवक रामलाल ने आकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किसी प्रकार आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और पति को आपबीती सुनाई.

पीड़िता के पति ने बताया कि जब घटना की शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो दरोगा ने उनकी एक नहीं सुनी. उल्टा दरोगा ने आरोपी की पैरवी करना शुरू कर दिया. चौकी पर तैनात दरोगा ने पत्नी की आबरू की कीमत तक लगाना तक शुरू कर दिया. पीड़िता ने बताया कि दरोगा ने उनलोगों से कहा कि आराम से घर जाओ. बीस, पचास हजार, जो भी चाहो रुपया दिलवा देंगे. रिपोर्ट मत लिखाओ, समझौता कर लो.

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ. ओ. पी. सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. पीड़िता और उसका पति पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया था. उसकी शिकायत पर कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बलराज भाटी पर कई राज्यों में था लाखों का इनाम, पुलिस ने ऐसे किया एनकाउंटर

फर्जी बाबा गांव से लड़की को लेकर फरार, केस दर्ज

उन्नाव रेप आरोपी MLA सेंगर को लोगों ने बताया निर्दोष, निकाला शांति मार्च
Loading...

बरेली: 8 साल की मासूम को कक्षा तीन के छात्र ने बनाया हवस का शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2018, 10:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...