लाइव टीवी

ललितपुर: ग्राम प्रधान पर रेप की कोशिश का आरोप, आहत नाबालिग ने खुद को लगाई आग
Jhansi News in Hindi

abhay shrimali | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 1:57 PM IST
ललितपुर: ग्राम प्रधान पर रेप की कोशिश का आरोप, आहत नाबालिग ने खुद को लगाई आग
तालबेहट पुलिस थाना

आरोप है कि गांव के प्रधान अशोक यादव ने नाबालिग लड़की को बहाने से अपने घर बुलाया और बाद में उसके साथ दुष्‍कर्म (Rape) की कोशिश की.

  • Share this:
ललितपुर. ललितपुर जिले के एक गांव के प्रधान पर नाबालिग लड़की (Minor Girl) से दुष्कर्म (Rape) का प्रयास करने का आरोप लगा है. घटना से आहत लड़की ने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गम्भीर होने के कारण उसे झांसी मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

आरोप है कि कोतवाली तालबेहट के अंतर्गत आने वाले एक गांव की निवासी नाबालिग लड़की को गांव के प्रधान अशोक यादव ने पहले बहाने से अपने घर बुलाया और बाद में कमरे का दरवाजे बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. लड़की के चीखने, चिल्लाने पर प्रधान की पत्नी आ गई और उसने लड़की की आबरू लुटने से बचाई. आरोप तो यह भी है कि प्रधान की पत्नी ने पहले तो लड़की को किसी से कुछ भी न कहने की सलाह दी, लेकिन जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने लड़की की पिटाई कर दी.

खुद को किया आग के हवाले
घटना से आहत घर पहुंची लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने उसे तालबेहट सीएचसी में भर्ती कराया. लेकिन, हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. जानकारी मिली है कि पीड़िता का पिता प्रधान के घर ही खेती-किसानी का काम करता था.



उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है. पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने कहा कि प्रधान और उसकी पत्नी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है.



ये भी पढ़ें:

UP में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 219, नोएडा में 55, आगरा में 45 केस

फतेहपुर Lockdown: मुफलिसी के बावजूद ये शख्स रोज गरीबों तक पहुंचा रहा भाेजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 1:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading