वोट के नाम पर पेंट खरीद में 15% की छूट देना कारोबारी को पड़ा महंगा, केस दर्ज

यूपी के झांसी में एक कारोबारी ने बीजेपी के पक्ष में वोट करने की शपथ लेने के एवज में पेंट की खरीद पर 15 प्रतिशत की छूट देने का प्रलोभन दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 11:21 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 11:21 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर गुरुवार को वोट डाले जा रहे हैं. इनमें पश्चिमी यूपी की नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट मतदान हो रहा है. इस बीच झांसी से आचार सहिंता का उल्लघंन का एक मामला सामने आया हैं. यहां वोट के नाम पर प्रलोभन देना एक पेंट कारोबारी को भारी पड़ गया.

दरअसल, पेंट कारोबारी ने बीजेपी के पक्ष में वोट करने की शपथ लेने के एवज में पेंट की खरीद पर 15 प्रतिशत की छूट देने का प्रलोभन दिया है. पेंट कारोबारी ने इसके लिए बाजार में पोस्टर चिपकवाए हैं. बीच बाजार में मतदाताओं को प्रलोभन देने वाला यह पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.



वहीं, पोस्टर वायरल होने के बाद कारोबारी के खिलाफ खुलेआम आचार सहिंता का उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

पेंट कारोबारी ने लगाए पोस्टर


लोकसभा चुनाव में मतदान के दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है. लेकिन इस बीच कई जगहों से मतदान बहिष्कार की ख़बरें भी मिल रही हैं. आगरा, फतेहपुर, मथुरा, नगीना और हाथरस में विकास कार्य न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है. फिलहाल जिला प्रशासन आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटा है.

ये भी पढ़ें-

बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने डाला वोट, कहा- लोगों ने ठाना है मोदी जी को दोबारा PM बनाना है
Loading...

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार