लाइव टीवी

ललितपुर: मध्यप्रदेश से शादी में आई किशोरी से रेप, दो गिरफ्तार

abhay shrimali | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2018, 1:53 PM IST
ललितपुर: मध्यप्रदेश से शादी में आई किशोरी से रेप, दो गिरफ्तार
डाॅ ओपी सिंह, पुलिस अधीक्षक ललितपुर. Photo: News18

पता चला है कि पीड़िता एक शादी समारोह में शामिल होने मध्यप्रदेश से आई थी. यहां उसके साथ एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
एक तरफ शाहजहांपुर में पिछले 24 घंटे में एक 10 साल की और एक 8 साल की मासूम के साथ रेप की घटना ने शासन में हड़कंप मचा रखा है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के बॉर्डर जिले ललितपुर में भी एक किशोरी के साथ रेप की घटना सामने आई है. पता चला है कि पीड़िता एक शादी समारोह में शामिल होने मध्यप्रदेश से आई थी. यहां उसके साथ एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली महरौनी में मामले की तहरीर दी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. परिजनों ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में ही एक गांव में शादी समारोह का आयोजन था. इसमें भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के दतिया से वह लोग आए थे. किशोरी भी साथ आई थी. शादी समारोह के बाद रात में जब किशोरी अपने मामा के घर सोने के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के ही दो युवक उसे मिल गए. इसके बाद इन दोनों युवक जबरन लड़की को एक सुनसान इलाके में ले गए.

यहां एक युवक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की के चीखने, चिल्लाने पर उसके परिजन वहां आ गए. इसके बाद उन्होंने युवकों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. एसपी ललितपुर डॉ ओपी सिंह ने बताया कि मामले की सूचना 100 नंबर पर आई थी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. यहां दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर​ लिया गया है. आरोप है कि इनमें से एक ने दुष्कर्म किया है. मामले की जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2018, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...