झांसी में बैंक कैशियर के खाने का टिफिन लूट ले गए लुटेरे, फिर हुआ ये...
Jhansi News in Hindi

झांसी में बैंक कैशियर के खाने का टिफिन लूट ले गए लुटेरे, फिर हुआ ये...
पुलिस टीम की निगरानी में बैंक के बदले गए ताले

एसएसपी दिनेश कुमार (SSP Dinesh Kumar) के मुताबिक जिस बैग को छीन कर लुटेरे भागे थे. उस बैग में बैंक मैनेजर का टिफिन और बैंक की चाबियां रखी हुई थीं. बैंक की चाबियां लूटे जाने की सूचना के बाद झांसी पुलिस ने तत्काल टीकमगढ़ पुलिस से संपर्क किया और पुलिस टीम की निगरानी में मध्य प्रदेश के ग्रामीण बैंक में लगे सभी तालों को तत्काल बदलवाकर कर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई.

  • Share this:
झांसी. जनपद में लूट का अनोखा मामला सामने आया है जिसमें बाइक सवार तीन लुटेरों (Robbers) ने लूट (Loot) की बड़ी घटना को अंजाम तो दिया लेकिन गलती से बैंक कैशियर (Bank cashier) के टिफिन वाला बैग लूट ले गए. हालांकि उस बैग में बैंक की चाबियां भी थीं, इसलिए इस वारदात के बाद आनन-फानन में बैंक के सारे ताले पुलिस टीम की निगरानी में बदलवाए गए.

मामला दो राज्यों का है
दरअसल मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के मध्यांचल ग्रामीण बैंक में कार्यरत मैनेजर सूरज प्रसाद और कैशियर महेश राजपूत बैंक को बंद कर वापस मध्य प्रदेश से अपने घर झांसी लौट रहे थे. रास्ते में झांसी जनपद के चिरगांव थाना क्षेत्र में सुनसान जगह पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने बैंक मैनेजर और कैशियर से उनका बैग लूट लिया और फरार हो गए. बैंक मैनेजर व कैशियर के मुताबिक ये तीनों बाइक सवार मध्य प्रदेश से ही उनका पीछा कर रहे थे. लूट की इस घटना में बैंक मैनेजर सूरज प्रसाद और कैशियर महेश राजपूत बाइक से गिरकर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया.

ये भी पढ़ें-चकमा देकर थाने से भाग निकला आरोपी, उसकी कार लेकर भागा दोस्त, टापती रह गई पुलिस



झांसी में लूट की सूचना मिलने पर एसएसपी दिनेश कुमार भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसएसपी के मुताबिक जिस बैग को छीन कर लुटेरे भागे थे. उस बैग में बैंक मैनेजर का टिफिन और बैंक की चाबियां रखी हुई थीं. बैंक की चाबियां लूटे जाने की सूचना के बाद झांसी पुलिस ने तत्काल टीकमगढ़ पुलिस से संपर्क किया और पुलिस टीम की निगरानी में मध्य प्रदेश के ग्रामीण बैंक में लगे सभी तालों को तत्काल बदलवाकर कर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई. हालांकि लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगे लुटेरों के हाथ खाली टिफिन आया. फिलहाल पुलिस की कई टीमें लुटेरों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं. पुलिस का कहना है कि उन्हें कुछ पुख्ता सुराग हाथ लगे हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading