लाइव टीवी

महोबा: BJP नेता के सामने टीचर के पैरों में गिरकर छात्रा ने मांगी माफी, VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 10:54 PM IST

दरअसल 18 जून को छात्रा ने आरोपी टीचर आलोक राजपूत को अपने एक साथी के साथ चप्पलों से पीटा था.

  • Share this:
‘नारी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में’ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान 2017 में बहुत देखा और सुना गया. लेकिन बीजेपी के सत्ता पर काबिज होने के बाद महोबा में इसकी तस्वीर कुछ उलट ही दिखायी दे रही है. जहां बीजेपी नेता ने सामने एक छात्रा को कोचिंग संचालक के पैर पकड़कर माफी मांगनी पड़ी. घटना महोबा जिले के चरखारी कस्बे के झंडा चौराहा बाजार की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एक बीटीसी छात्रा से कोचिंग के नाम पर सरकारी शिक्षक ने तीन हजार रुपए की रिश्वत मांग ली और कोचिंग भी नहीं दी. इस मामले को लेकर कोचिंग संचालक की छात्रा ने चप्पलों से सरेआम पिटाई कर दी. इस बात को लेकर कोचिंग संचालक शिक्षक बीजेपी के तमाम नेताओं और पदाधिकारियों के साथ छात्रा के समक्ष जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें- यूपी में 51 मंदिर बनाने की मुहीम में जुटा यह मुस्लिम व्यवसायी, दान की करोड़ों की जमीन और दौलत

करीब पांच सौ से अधिक लोगों के समक्ष छात्रा को पैर पकड़ माफी मांगने पर विवश कर दिया. खुद के सरेआम अपमान से हैरान और परेशान छात्रा बेहोश होकर जमीन जा गिरी और रोती बिलखती रही. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग तमाशबीन बने वीडियो बनाते रहे. इस दौरान बीजेपी नेता भी तमाशा देखते रहे.

बता दें, दरअसल 18 जून को छात्रा ने आरोपी टीचर आलोक राजपूत को अपने एक साथी के साथ चप्पलों से पीटा था. छात्रा का आरोप था कि आरोपी टीचर ने उससे कोचिंग के नाम पर तीन हजार रुपए लिए और कोचिंग नहीं दी. जब उसने टीचर से पैसे वापस मांगे तो उसे प्रताड़ित किया गया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: तीन किलो मीटर तक बस का हैंडल पकड़े लटका रहा युवक

बीजेपी विधायक के गोद लिए स्कूल में झाड़ू लगाते मिले बच्चे, कार्रवाई के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2018, 8:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...