लाइव टीवी

झांसी: गाड़ी मालिक ने खुद की बाइक में लगाई आग, देखें लाइव वीडियो

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 23, 2019, 12:26 PM IST
झांसी: गाड़ी मालिक ने खुद की बाइक में लगाई आग, देखें लाइव वीडियो
गाड़ी मालिक ने खुद की बाइक में लगाई आग

मामला इतना बढ़ गया कि गाड़ी मालिक ने पेट्रोल डालकर खुद की बाइक में आग लगा दी. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

  • Share this:
झांसी. झांसी (Jhansi) में एक सनकी गाड़ी मालिक ने शुक्रवार शाम अपनी भी बाइक को आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि गाड़ी की सर्विस से असंतुष्ट बाइक सवार ने खुद ही पेट्रोल डालकर बाइक में आग लगा दी. वहीं बाइक में आग लगाने के दौरान गाड़ी मालिक आग की चपेट में आने से बाल-बाल बचा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक सीपरी बाजार इलाके का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी बाइक की सर्विस कराने के लिए आया था. इसी बीच गाड़ी की सर्विस से असंतुष्ट गाड़ी मालिक की सर्विस सेंटर वाले से नोक झोंक हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि गाड़ी मालिक ने पेट्रोल डालकर खुद की बाइक में आग लगा दी.



इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. चंद मिनटों में बाइक जलकर खाक हो गई. मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं इलाके में सनसनी फैल गई. (विस्तृत खबर का इंतजार)

इनपुट- अश्वनी मिश्रा

ये भी पढ़ें:

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुघर्टनाओं को रोकने का तरीका बताए सरकार: हाईकोर्ट
Loading...

बीएचयू: संस्कृत प्रोफेसर फिरोज खान के खिलाफ 15 दिनों से जारी छात्रों का धरना खत्म

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 6:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...