• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजन बोले- पुलिसकर्मियों ने किया टॉर्चर

UP: थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजन बोले- पुलिसकर्मियों ने किया टॉर्चर

UP: थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (File photo)

UP: थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (File photo)

Lalitpur News: घटना के बाद पुलिस अधीक्षक (SP) निखिल पाठक ने कहा कि जांच की जा रही है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

  • Share this:

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी मिली है कि युवक ने थाने में ही फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. भारी पुलिस फोर्स थाने के बाहर तैनात किया गया है. सूचना मिलने पर डीएम, एसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गए है. बताया गया है कि थाना पाली अंतर्गत ग्राम पटऊआ निवासी (36) वर्षीय तेजराम पुत्र फूल सिंह शराब पीकर गांव में हंगामा कर रहा था. उसे शनिवार शाम 100 नंबर पुलिस पकड़ कर थाने लाई थी.

सूत्र बताते है कि आज युवक ने थाने के अंदर ही फांसी लगाकर जान दे दी. बड़ी बात तो यह है कि थाना दिवस दौरान ही युवक ने खुदकुशी की है. कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस उत्पीड़न के चलते युवक ने फांसी लगाई. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. वही मृतक के परिजनों को घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उसकी पत्नी को केवल इतना पता है कि उसका पति पुलिस थाने में बंद है.

…जब अखिलेश यादव के सामने फफक कर रो पड़े पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी, बोले- मेरा हुआ पुनर्जन्म

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने कहा कि जांच की जा रही है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. थाने में सुसाइड के चलते पुलिस महकमे में चर्चा बनी हुई है. सुरक्षा की दृष्टी से थाने की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उधर, मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है. मृतक युवक के भाई का कहना है कि पुलिसकर्मी युवक को छोड़ने के एवज में पैसों की मांग कर रहे थे. उसे थाने के अंदर टॉर्चर भी किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज