कॉलेज की छत से कूदकर MBBS की छात्रा ने दी जान, पिता का टूटा सपना

मृतका कानपुर की रहने वाली थी. उसका नाम मान्या तिवारी है. उसने साल 2018 में एमबीबीएस कोर्स के लिए रानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कालेज में प्रवेश लिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 7:05 PM IST
कॉलेज की छत से कूदकर MBBS की छात्रा ने दी जान, पिता का टूटा सपना
रानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कालेज
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 9, 2019, 7:05 PM IST
उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. महरानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में मंगलवार को एमबीबीएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया.

मृतका मान्या तिवारी कानपुर की रहने वाली थी

जानकारी के मताबिक, मृतका कानपुर की रहने वाली थी. उसका नाम मान्या तिवारी है. उसने साल 2018 में एमबीबीएस कोर्स के लिए रानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कालेज में प्रवेश लिया था. मान्या के पिता आशीष तिवारी अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने का सपना सजोकर उसे मेडिकल कालेज छोड़ गए थे. छात्रा की सुसाइड को लेकर मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पेपर खराब होने की दलील दी है. क्योंकि इन दिनों छात्रा के एग्जाम चल रहे थे.

बीती रात छात्रा ने फोन पर मां से की थी बात

फिलहाल, मामले की जानकारी झांसी पुलिस को दे दी गई है. छात्रा कॉलेज की पांचवी मंजिल पर कैसे पहुंची, इसकी जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, मृतक छात्रा की मां ने बताया कि बीती रात छात्रा ने फोन पर एग्जाम में पेपर खराब होने की बात कही थी. मां ने बताया कि बेटी से बात करने के थोड़ी ही देर बाद कॉलेज से फिर फोन आया, जिसमें सुपर स्पेशलिस्ट की बिल्डिंग से कूदकर छात्रा द्वारा आत्महत्या करने की बात कही गई. वहीं, एसएसपी भी मेडिकल कालेज प्रशासन के तर्क से सहमत नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह
Loading...

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...