Home /News /uttar-pradesh /

Lockdown 4.0: झांसी स्टेशन पर अप्रवा​सी मजदूरों ने लूटे चिप्स-बिस्कुट के पैकेट, देखें VIDEO

Lockdown 4.0: झांसी स्टेशन पर अप्रवा​सी मजदूरों ने लूटे चिप्स-बिस्कुट के पैकेट, देखें VIDEO

झांसी रेलवे स्टेशन पर चिप्स और बिस्कुट लूटते अप्रवासी मजदूर

झांसी रेलवे स्टेशन पर चिप्स और बिस्कुट लूटते अप्रवासी मजदूर

झांसी रेलवे स्टेशन पर एक श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन (Special Migrant Train) महाराष्ट्र के पनवेल से आकर खड़ी हुई. इसमें बैठे प्रवासी श्रमिक ट्रेन से उतरे और प्लेटफॉर्म पर इनके लिए ही रखे चिप्स और बिस्कुट लूटने लग गए.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी रेलवे स्टेशन (Jhansi Railway Station) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में यह साफ-साफ दिख रहा है कि ट्रेन से उतरकर अप्रवासी मजदूर चिप्स और बिस्कुट का पैकेट लूटकर वापस ट्रेन में सवार हो रहे हैं. यह घटना 18 मई यानि सोमवार की है. पूर्वांचल में रहने वाले प्रवासी श्रमिकों को ले जाने के लिये झांसी रेलवे स्टेशन पर एक श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन (Special Migrant Train) महाराष्ट्र के पनवेल से आकर खड़ी हुई थी. इसमें बैठे प्रवासी श्रमिक अचानक ट्रेन से उतरे और प्लेटफॉर्म पर इनके लिए ही रखे गए चिप्स और बिस्कुट के पैकेट लूटने (Looted Chips And Biscuit Packets) लग गए.

सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन पर बंटने जा रहे चिप्स और बिस्कुट के लूटने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इनमें एक वीडियो झांसी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. इस वीडिया में रेलवे स्टेशन पर बटने के लिए आये चिप्स और बिस्कुट से भरे कार्टूनों को प्रवासी मजदूरों ने जीआरपी, आरपीएफऔर रेल अधिकारियों के सामने ही लूट लिया.

भूख से बेहाल थे मजदूर

यह वीडियो झांसी रेलवे स्टेशन का है, जहां प्लेटफार्म नम्बर दो पर एक ट्रेन खड़ी हुई है. उक्त ट्रेन पनवेल से बस्ती जा रही थी. ट्रेन में प्रवासी श्रमिक सवार थे. श्रमिकों को बांटने के लिए चिप्स और बिस्कुट ले जाये गये थे, जिन्हें देख वहां मौजूद भूख से परेशान श्रमिक स्वयं को नहीं रोक पाए और उन्होंने दौड़कर चिप्स और बिस्कुट लूट लिए. यह वाकया वहां मौजूद किसी ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.



घटना पर रेल अधिकारियों ने साधी चुप्पी

इस वीडियो में खाकीवर्दी धारी भी नजर आ रहे हैं. पुलिस वाले इस घटना को रोकने के क्रम में डंडा चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो के बारे में रेलवे अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस घटना पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Lucknow से घर लौट रहे सड़क हादसे में मदरसे के दो छात्रों समेत तीन की मौत, दो घायल

UP: 8 विदेशी तबलीगी जमातियों की जांच पूरी, कोर्ट में पेश की जाएगी चार्जशीट

Tags: Jhansi news, Lockdown-4, Loot, Migrant laborers, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर