झांसी: पॉलीटेक्निक कैंपस से छात्रा को खींच ले गए दरिंदे, गैंगरेप कर बनाया अश्‍लील वीडियो

झांसी में दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ रेप
झांसी में दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ रेप

एसएसपी (SSP) दिनेश कुमारी पी के मुताबिक, छात्रा की तहरीर पर लगभग एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
झांसी. एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. ताजा मामला झांसी (Jhansi) में रविवार को सामने आया. जब दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना से हड़कंप मच गया. पॉलीटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर बलात्कार किया. इतना ही नहीं लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमैल करते हुए रुपये भी लिए गये. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.

घटना सीपरी बाजार इलाके के पॉलीटेक्निक कॉलेज की है. झांसी की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा अपने साथी से मिलने के लिए स्कूटी से कॉलेज के पास गई थी. एसएसपी दिनेश कुमारी पी के अनुसार छात्रा का आरोप है कि उसी दौरान वहां लगभग एक दर्जन लड़के आ गए. उन्होंने पहले उसके साथी के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया. इसके बाद छात्रा को जबरन पकड़कर पॉलीटेक्निक कॉलेज के अंदर ले गये, जहां निर्वस्त्र कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद ब्लैकमैल करते हुए दो हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांजैक्शन भी कराया.
जब इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियों में एक लड़के ने उसके साथ कॉलेज के अंदर जबरन खींचकर बलात्कार किया. वहीं उसके साथी बाहर सुरक्षा में लगे रहे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक खाकीवर्दी धारी वहां से गुजरा. शोर सुनकर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचा. पुलिस को देखकर युवक फरार हो गए. पीड़िता किसी तरह थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

एसएसपी के मुताबिक, छात्रा की तहरीर पर लगभग एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. इनमें एक आरोपी का नाम प्रकाश में आया है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जायेगी. इस मामले में झांसी (Jhansi) के मऊरानीपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीटकरके लिखा, शर्मनाक ! झांसी के पॉलीटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर बलात्कार किया. यह प्रदेश की कानून व्यवस्था का मजाक नहीं तो और क्या है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज