Home /News /uttar-pradesh /

पांच दिन से घर से लापता 11वीं के छात्र का शव मिला, हत्या की आशंका

पांच दिन से घर से लापता 11वीं के छात्र का शव मिला, हत्या की आशंका

ललितपुर के लक्ष्मीपुरा निवासी अनु ग्यारवीं क्लास का छात्र था. छात्र 21 दिसंबर को अचानकर घर से लापता हो गया. इसके बाद परिजन और पुलिस उसकी तलाश में जुटे हुए थे.

    उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पिछले पांच दिनों से लापता एक छात्र का शव मिला है. पुलिस ने गोविंद सागर बांध से युवक की लाश बरामद की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती मामला आत्महत्या अथवा हत्या में उलझा हुआ है. कुछ लोग इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के लक्ष्मीपुरा निवासी अनु ग्यारवीं क्लास का छात्र था. छात्र 21 दिसंबर को अचानकर घर से लापता हो गया था. इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. परिजन और पुलिस उसकी तलाश में जुटे हुए थे. इसी बीच गोविंद सागर बांध के सैलूस के पास छात्र के कपड़े पड़े मिले. इसके बाद गोताखोर की मदद से पुलिस छात्र के शव को बांध में तलाशने में जुट गई.

    कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव गोविंद सागर बांध से बरामद कर लिया गया. छात्र का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल मामला आत्महत्या अथवा हत्या में उलझा हुआ है. पुलिस का कहना है कि स्कूल में टेस्ट परीक्षा में छात्र के नंबर कम आये थे, जिसके कारण वह परेशान था.

    ये भी पढ़ें- बाराबंकी में सनसनीखेज हत्या, वृद्ध को गोली मारने के बाद बांके से किए ताबड़तोड़ वार

    वहीं परिजन छात्र की मौत को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. कुछ लोग इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रहे हैं. बहरहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

    (रिपोर्ट- अभय श्रीमली)

    ये भी पढ़ें- योगी के मंत्री बोले- जब भगवान श्रीराम का आदेश होगा तभी बनेगा राम मंदिर

    Tags: Jhansi news, Students.youth, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर