लाइव टीवी

हमीरपुर: कार में मिली युवक की लाश मामले का खुलासा, भांजे ने ही की थी हत्या

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 6, 2018, 6:06 PM IST
हमीरपुर: कार में मिली युवक की लाश मामले का खुलासा, भांजे ने ही की थी हत्या
हमीरपुर: युवक को मारकर डाल दिया उसी की कार में. Photo: ETV/News18

आखिरकार तफ्तीश में हत्यारा युवक का सगा भांजा ही निकला. पता चला कि उसने अपने साथी के साथ शराब के नशे में अपने ही मामा की हत्या की थी. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार का ईनाम दिया है.

  • Share this:
हमीरपुर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक वारदात ने सभी को सकते में डाल दिया है. बीते 5 दिन पूर्व एक युवक की हत्या पुलिस की पहेली बन चुकी थी. पुलिस को यह समझ में नहीं आ रहा था की आखिर कार में मिली लाश की कौन हत्या कर सकता है. आखिरकार तफ्तीश में हत्यारा युवक का सगा भांजा ही निकला. पता चला कि उसने अपने साथी के साथ शराब के नशे में अपने ही मामा की हत्या की थी. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार का ईनाम दिया है.

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली कस्बे के रहने वाले इदरीश खान की 28 फरवरी की सुबह राठ मार्ग के चकदहा गांव के पास उसकी कार में लाश मिली थी. जिसकी रात को अज्ञात हत्यारों ने सर कुचलकर हत्या कर दी थी. लाश को कार में डालकर हमलावर फरार हो गए. सुबह जब इसकी जानकारी राहगीरों को हुई तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया और परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

ये हत्या पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी. जिसके लिए एसपी दिनेश कुमार ने तीन टीम सीओ मौदहा, कोतवाल मौदहा और स्वाट टीम को इसके खुलासे के लिए लगाया था. पुलिस ने आज उसमे कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी को जब गिरफ्तार कर लिया.

पता चला कि गिरफ्तार शख्स मृतक इदरीश का सगा भांजा छोटू उर्फ इरशाद है. वह जलालपुर थाना क्षेत्र के धौहल गाँव में रहता है. उसने बताया कि वह अपने साथी बिवार थाना क्षेत्र के बिगेहना गांव के परशुराम के साथ मौदहा अपने मामा ईदरीश खान के यहां गया. यहां पर पहले मामा के साथ तीनो ने जमकर शराब पी और बाद में शराब के नशे में इदरीश को पत्थरों से सर कुचलकर हत्या कर दी और लाश को कार में डालकर फरार हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2018, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर