लाइव टीवी

अब पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष को भी मिली धमकी, कहा- 10 लाख दो वर्ना कर देंगे हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 31, 2018, 8:45 PM IST

वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष हमीरपुर मनोज गुप्ता को अमेरिका के कैलीफोनिया के मैनहट्टन शहर से अली बुदेश नामक युवक ने 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है.

  • Share this:
यूपी में बीजेपी विधायकों को रंगदारी की धमकी देने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पुलिस के सामने एक और चुनौती सामने आ गई. इस बार धमकी दी गई हमीरपुर के वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता को. मनोज गुप्ता के मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज के जरिए अली बुदेश नामक युवक ने फिरौती की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पूरा मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली कस्बे का है. यहां रहने वाले वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष हमीरपुर मनोज गुप्ता को अमेरिका के कैलिफोर्निया के मैनहट्टन शहर से अली बुदेश नामक युवक ने 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है. साथ ही रुपए 3 दिन में न देने पर उनके परिजनों को जान से मरने की धमकी दी है. इस तरह आए दिन धमकी मिलने से बीजेपी में हडकंप मचा हुआ है. मनोज गुप्ता ने पुलिस से अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है.

यूपी के बीजेपी विधायकों को धमकी के बाद अब वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष को रंगदारी की धमकी ने पुलिस को एक नई चुनौती दे डाली. अब देखना यह है कि कानून व्यवस्था को लेकर हाशिए पर गई यूपी पुलिस इस मामले को किस तरह सुलझा पाएगी.

ये भी पढ़ें- कैराना-नूरपुर उपचुनाव में जीत पर बोले अखिलेश- देश को बांटने वाले लोग हार गए

योगी राज में हुए उपचुनाव में अब तक अपनी 4 सीटें गंवा चुकी है BJP

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने उपचुनाव में मिली हार को BJP के लिए बताया गंभीर

उपचुनाव के नतीजों पर आजम बोले- जो इंसाफ का रास्ता छोड़ेगा, उसकी ऐसी ही जिल्लत होगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2018, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर